29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टंडवा में नाबालिग से दुष्कर्म

टंडवा : एक युवक द्वारा नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता ने स्थानीय थाना में न्याय की गुहार लगायी है. थाना में दिये गये आवेदन के अनुसार चट्टी गाड़ीलौंग पंडाटोली निवासी पिंकी (काल्पनिक नाम) 18 जून को सुबह चार बजे शौच के लिए निकली थी. इसी दौरान गोविंदा पंडा अपने […]

टंडवा : एक युवक द्वारा नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता ने स्थानीय थाना में न्याय की गुहार लगायी है. थाना में दिये गये आवेदन के अनुसार चट्टी गाड़ीलौंग पंडाटोली निवासी पिंकी (काल्पनिक नाम) 18 जून को सुबह चार बजे शौच के लिए निकली थी.

इसी दौरान गोविंदा पंडा अपने दो सहयोगी के साथ मिल कर उसे जरबन उठा लिया. दोनों लड़की को लेकर रांची ले गये. जहां गोविंदा ने उसके साथ दुष्कर्म किया. परिजनों द्वारा दबाव बनाये जाने के बाद युवक लड़की को लेकर शुक्रवार को टंडवा पहुंचा.

पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए शनिवार को चतरा भेजा जायेगा. बताया जाता है कि पीड़िता आरोपी युवक की रिश्ते में चचेरी बहन लगेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें