जसीडीह जंक्शन पर छह अक्तूबर से दूरंतो का होगा ठहराव

देवघर: बाबा बैद्यनाथ के दर्शन को देवघर आनेवाले और यहां से दिल्ली और सियालदह की ओर जाने वाले लोगों के लिए खुशखबरी है. अब दिल्ली से सप्ताह में दो दिन सोमवार व गुरुवार को व सियालदह से बुधवार व गुरुवार को दुरंतो एक्सप्रेस जसीडीह होकर जायेगी. यह ट्रेन छह अक्तूबर को पहली बार जसीडीह जंक्शन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 29, 2017 8:45 AM
देवघर: बाबा बैद्यनाथ के दर्शन को देवघर आनेवाले और यहां से दिल्ली और सियालदह की ओर जाने वाले लोगों के लिए खुशखबरी है. अब दिल्ली से सप्ताह में दो दिन सोमवार व गुरुवार को व सियालदह से बुधवार व गुरुवार को दुरंतो एक्सप्रेस जसीडीह होकर जायेगी. यह ट्रेन छह अक्तूबर को पहली बार जसीडीह जंक्शन पर रुकेगी.

इस ट्रेन के जसीडीह जंक्शन पर ठहराव होने से यहां आने-जाने वाले लोगों को राजधानी सरीखे ट्रेन से यात्रा करने का अवसर प्राप्त होगा. इस सुविधा से फास्ट यात्रा करने की सुविधा रेल यात्रियों को मिलेगी. गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि दूरंतो एक्सप्रेस का ठहराव अपने आप में बड़ा फैसला है. राजधानी के बाद दूरंतो जैसी ट्रेन का फायदा यहां के लोगों को मिलेगी.

जल्द ही राजधानी एक्सप्रेस पर भी रेलवे फैसला लेगा. इस क्षेत्र के लोगों के लिए बेहतर रेल सुविधा मुहैया कराने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम रघुवर दास, रेल मंत्री के प्रति आभार प्रकट करते हैं.

Next Article

Exit mobile version