24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सारठ में कृषि मंत्री का भारी विरोध, किसी तरह मंच से उतारे गये मंत्री रणधीर सिंह

सारठ : परबाद गांव में काली पूजा के अवसर पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान कृषि मंत्री रणधीर सिंह के मंच पर चढ़ते ही लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. यह घटना छह नवंबर की मध्यरात्रि की है. हंगामे का दो वीडियो भी वायरल हुआ है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कृषि मंत्री रणधीर सिंह श्रोताओं […]

सारठ : परबाद गांव में काली पूजा के अवसर पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान कृषि मंत्री रणधीर सिंह के मंच पर चढ़ते ही लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया.

यह घटना छह नवंबर की मध्यरात्रि की है. हंगामे का दो वीडियो भी वायरल हुआ है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कृषि मंत्री रणधीर सिंह श्रोताओं को दीपावली का शुभकामना देने के लिए जैसे ही मंच पर चढ़े, तभी कुछ लोग कृषि मंत्री मंच से उतरो, कृषि मंत्री हाय-हाय के नारे लगाने लगे.

गालियां भी दी गयीं. विरोध को देख कर मंत्री के समर्थक व समिति के कुछ सदस्य मंच पर चढ़ गये और खुलेआम चुनौती देते हुए कहा कि मंत्री स्टेज पर ही रहेंगे. इसके बाद हंगामा और अधिक बढ़ गया. कार्यक्रम स्थल पर भगदड़ की स्थिति हो गयी. इसके बाद कृषि मंत्री रणधीर सिंह के समर्थकाें व उनके अंगरक्षकाें ने स्टेज से कृषि मंत्री को नीचे उतारा. इस दौरान कृषि मंत्री के सुरक्षा पदाधिकारी ने सारठ थाना प्रभारी को सूचना दी. थोड़ी देर में सदल बल थाना प्रभाारी पहुंचे. कृषि मंत्री वहां से अपने समर्थकों के साथ घताकुरूम गांव पहुंचे.
परबाद में आये थे बाहर के असामाजिक तत्व : मंत्री
घटना को लेकर कृषि मंत्री रणधीर सिंह ने बताया कि हर वर्ष की भांति वे कालीपूजा के अवसर पर परबाद गांव पहुंचे थे. माता का दर्शन व माथा टेक कर दूसरे गांव जा रहे थे, तभी परबाद कालीपूजा समिति के सदस्यों ने मंच पर आकर शुभकामना देने का आग्रह किया.
इसके बाद मंच पर चढ़ेे़. मंच से बधाई दे रहे थे कि जनता के नकारे हुए नेता, जो अपने साथ बाहर से कुछ शराबी को लेकर आये थे, वैसे लोगों ने हंगामा किया. उनकी मंशा हंगामा कर माहौल बिगाड़ने की थी. मैंने धैर्य व संयम से काम लिया. इससे असामाजिक तत्वों की मंशा विफल हो गयी. जब से राजनीति में रणधीर सिंह की इंट्री हुई है, विरोधी मुद्दाविहीन हो गये हैं. जनता उनके लिए नो-इंट्री लगा चुकी है. पारबाद के लोग बधाई के पात्र हैं.
मंत्री के समर्थन में आये सांसद
इस घटना के बाद मंत्री रणधीर सिंह के समर्थन में सांसद डॉ निशिकांत दुबे ने फेसबुक पर पोस्ट कर कहा है कि मंत्री रणधीर सिंह ने क्षेत्र में विकास की परिभाषा को बदल दी है. वे अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों के हर सुख-दुख के साथ खड़े रहते हैं. उनके साथ कुछ लोगाें का बदसलूकी करना घटिया हरकत है. यह विकास का काम करनेवाले जनप्रतिनिधि के हौसले को कम करती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें