पोड़ैयाहाट में हुई प्रदीप यादव के घर की तलाशी, खाली हाथ लौटी पुलिस

देवघर : अपनी ही पार्टी की महिला नेत्री के साथ यौन उत्पीड़न मामले में कोर्ट से पुलिस को पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव के गिरफ्तारी वारंट मिलने के बाद देवघर पुलिस की कार्रवाई भी तेज हो गयी है. विधायक को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है.पुलिस को जहां से कुछ सुराग मिल रही […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 4, 2019 8:35 AM

देवघर : अपनी ही पार्टी की महिला नेत्री के साथ यौन उत्पीड़न मामले में कोर्ट से पुलिस को पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव के गिरफ्तारी वारंट मिलने के बाद देवघर पुलिस की कार्रवाई भी तेज हो गयी है. विधायक को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है.पुलिस को जहां से कुछ सुराग मिल रही है. वहां तुरंत पुलिस बल के साथ पहुंच रही है. रांची व गोड्डा के बाद बुधवार को केस के आइओ संगीता कुमारी के नेतृत्व में विधायक प्रदीप के घर पर पुलिस ने छापेमारी की. टीम दिन के लगभग 11 बजे देवघर से पोड़ैयाहाट के लिए रवाना हुई. वहां सबसे पहले पोड़ैयाहाट थाना पहुंची.

थाने से पुलिस बल लेकर विधायक के पैतृक गांव पहुंची. गांव में लोगों से पूछते हुए घर पर पहुंची. घर पर ताला लटका था. इसके बाद गांव के लोगों से विधायक के विषय में पूछताछ की. लोगों से घर में ताला बंद करने की तिथि व समय के बारे में पूछा. गांव के अधिकांश लोग पुलिस से दूरी बनाते नजर आये.

Next Article

Exit mobile version