बासुकिनाथ में दुमका इंटरसिटी पर पथराव

बासुकिनाथ (दुमका): बासुकिनाथ रेलवे स्टेशन पर रांची जा रही दुमका-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस में परीक्षार्थियों ने जमकर हंगामा किया. ट्रेन का बोगी नहीं खोले जाने के पर ट्रेन पर पथराव भी किया. बताया जाता है कि झारखंड पुलिस की परीक्षा देने जा रहे करीब 150 की संख्या में परीक्षार्थी बासुकिनाथ रेलवे स्टेशन पर गाड़ी का इंतजार […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 30, 2016 8:16 AM
बासुकिनाथ (दुमका): बासुकिनाथ रेलवे स्टेशन पर रांची जा रही दुमका-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस में परीक्षार्थियों ने जमकर हंगामा किया. ट्रेन का बोगी नहीं खोले जाने के पर ट्रेन पर पथराव भी किया. बताया जाता है कि झारखंड पुलिस की परीक्षा देने जा रहे करीब 150 की संख्या में परीक्षार्थी बासुकिनाथ रेलवे स्टेशन पर गाड़ी का इंतजार कर रहे थे. इंटरसिटी रात्रि 7.13 बजे बासुकिनाथ रेलवे स्टेशन पर पहुंची.
पहले से बंद थी बोगी : पहले से ही इंटरसिटी की सभी बोगी बंद थी. परीक्षार्थी युवक गाड़ी में चढ़ने के लिए बोगी के वंद दरवाजे को खुलवाने का प्रयास करने लगे. पहले से ही सभी बोगी पैसेंजर से खचाखच भरी हुई थी. इसी बीच सिंगल मिलते ही इंटरसिटी पटरी पर से सरकने लगी.

परीक्षार्थी युवक आक्रोशित होकर स्टेशन पर हंगामा करते हुए चलती रेलगाड़ी में पथराव कर दिया. इससे एसी बोगी की खिड़की में लगे कुछ शीशे भी टूट गये. हंगामा को देखते हुए इंटरसिटी दोबारा रोकी गयी. फाटक अंदर से नहीं खोलने का विरोध कर रहे थे. परीक्षार्थी जैसे-तैसे गाड़ी में चढ़ पाये. पौने आठ बजे इंटरसिटी खुली. करीब आधे घंटे तक गाडी स्टेशन पर रुकी रही. जरमुंडी मदनपुर के रविरंजन का एस-3 में आरक्षित टिकट रहने के बावजूद अत्यधिक भीड़ के कारण गाड़ी में नहीं चढ़ पाये.

Next Article

Exit mobile version