24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एलआइसी कर्मी की पुत्री से 20 हजार रुपये की साइबर ठगी

नगर थाना क्षेत्र के बिलासी इलाके में एक एलआईसी कर्मी की पुत्री से 20 हजार रुपये की साइबर ठगी का मामला सामने आया है. गुरुवार को पीड़िता ने साइबर थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज करायी.

देवघर. नगर थाना क्षेत्र के बिलासी इलाके में एक एलआईसी कर्मी की पुत्री से 20 हजार रुपये की साइबर ठगी का मामला सामने आया है. गुरुवार को पीड़िता ने साइबर थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज करायी. पीड़िता के अनुसार, एक अज्ञात व्यक्ति ने उसे कॉल कर कहा कि उसके पिता ने उससे कर्ज लिया है और वह रुपये लौटाने की मांग कर रहा है. घबराकर लड़की ने पिता को कॉल किया, लेकिन वह कार्य में व्यस्त थे और सही जानकारी नहीं दे सके. उन्होंने बस इतना कहा कि दोस्त से रुपये लिये थे. इसके बाद लड़की ने अज्ञात व्यक्ति द्वारा दिये गये यूपीआइ नंबर पर 20 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिये. बाद में पिता ने घर आकर पूछताछ किया व अपने दोस्त से इस संबंध में जानकारी ली तो पता चला कि उन्होंने उनकी लड़की को कोई कॉल किया ही नहीं है. लड़की ने साइबर थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है और ठग के मोबाइल नंबर और लेनदेन का ब्योरा भी थाने को सौंप दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें