रंजय हत्याकांड : मामा ने कोर्ट में अर्जी दे की अपील, पुलिस करेगी थर्ड डिग्री का इस्तेमाल, न दें रिमांड पर

धनबाद : झरिया विधायक संजीव सिंह के खासमखास रंजय सिंह हत्याकांड में धनबाद जेल में बंद नंद कुमार सिंह उर्फ मामा की ओर से मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के कोर्ट में अर्जी देकर पुलिस को रिमांड पर नहीं देने की अपील की गयी है. कोर्ट में दी गयी अर्जी में कहा गया है कि पुलिस रिमांड […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 11, 2018 5:42 AM
धनबाद : झरिया विधायक संजीव सिंह के खासमखास रंजय सिंह हत्याकांड में धनबाद जेल में बंद नंद कुमार सिंह उर्फ मामा की ओर से मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के कोर्ट में अर्जी देकर पुलिस को रिमांड पर नहीं देने की अपील की गयी है. कोर्ट में दी गयी अर्जी में कहा गया है कि पुलिस रिमांड पर उसके साथ थर्ड डिग्री इस्तेमाल कर सकती है.
प्रताड़ित कर जबरन गलत बात स्वीकार करवा सकती है. पुलिस को अगर रिमांड दिया जाता है तो उसके परिवार की मौजूदगी में पूछताछ हो. अगर पुलिस चाहे तो अधिवक्ता की मौजूदगी में पूछताछ करे. पुलिस से उसे खतरा है. मामा अभी धनबाद जेल में बंद है. नियमानुसार केस में कस्टडी से 15 दिनों के अंदर ही पुलिस रिमांड मांग सकती है.
केस में रिमांड पर लेकर पुलिस हत्याकांड का राजफास करना चाहती है. रंजय मर्डर केस में मामा अपनी संलिप्तता स्वीकार कर चुकी है. मामा ने शूटर व हथियार देने वाले का नाम व ठिकाना भी पुलिस को बताया है.
मामा ने नहीं किया है षडयंत्रकारियों का औपचारिक खुलासा
पुलिस का आरोप है कि मामा ने षडयंत्रकारियों के नाम का खुलासा अभी तक नहीं किया है. पुलिस रिमांड पर पूछताछ के दौरान मामा से दंबग घराना से जुड़े भांजा का नाम खोल सकता है. अनौपचारिक पूछताछ में मामा रंजय मर्डर केस के पीछे भांजों के नाम ले चुके हैं. मामा का बयान अभी रिकार्ड नहीं हुआ है. रिमांड पर ही बयान रिकार्ड कर पुलिस केस पर से पर्दा उठा कर भांजों पर कानूनी शिकंजा कस सकती है.

Next Article

Exit mobile version