रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था की खुली पोल, ट्रेन चढ़ रही महिला की चेन छीन उचक्का फरार

धनबाद : सीसीटीवी कैमरा, दर्जनों आरपीएफ व जीआरपी जवानों की तैनाती के बाद भी धनबाद स्टेशन में अपराधी बेखौफ हैं. प्लेटफॉर्म संख्या एक पर शनिवार को एक महिला बीसीसीएलकर्मी की चेन छीन कर बदमाश फरार हो गया. जानकारी के अनुसार भौरा न्यू क्वार्टर निवासी अनिल कुमार दास अपनी पत्नी ज्योत्सना देवी व पुत्र नेहाल कुमार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 2, 2018 9:15 AM
धनबाद : सीसीटीवी कैमरा, दर्जनों आरपीएफ व जीआरपी जवानों की तैनाती के बाद भी धनबाद स्टेशन में अपराधी बेखौफ हैं. प्लेटफॉर्म संख्या एक पर शनिवार को एक महिला बीसीसीएलकर्मी की चेन छीन कर बदमाश फरार हो गया. जानकारी के अनुसार भौरा न्यू क्वार्टर निवासी अनिल कुमार दास अपनी पत्नी ज्योत्सना देवी व पुत्र नेहाल कुमार के साथ गया आसनसोल ट्रेन पकड़ कर अपनी बेटी के घर आसनसोल जा रहे थे.
जैसे ही ट्रेन पर सवार होने लगे वैसे ही पीछे से एक अपराधी ज्योत्सना देवी के गले से सोने की चेन छीन ली और फरार हो गया. उन लोगों ने यात्रा रद्द कर दी. घटना के बाद ज्योत्सना देवी ने धनबाद जीआरपी में लिखित आवेदन दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
महिला का रो-रो कर बुरा हाल
महिला ने बताया कि उसकी बेटी की शादी आसनसोल में हुई है और उसी से मिलने के लिए पूरे परिवार के साथ जा रही थी. चेन की कीमत लगभग 40 हजार रुपया है. पुलिस वालों के सामने रो-रो कर उसका बुरा हाल था. महिला भौंरा बीसीसीएल हॉस्पिटल में नौकरी करती है. पुलिस ने परिवार को सीसीटीवी कैमरा दिखाया. लेकिन आरपीएफ के सामने घटना होने के बाद भी सीसीटीवी कैमरा में घटनास्थल नहीं दिख रहा है.
धनबाद स्टेशन पर सक्रिय हैं अपराधी
इस तरह की घटना चार तीन दिन पहले भी धनबाद स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या एक पर हुई थी. उस दिन बेकारबांध निवासी एक महिला बैधनाथ धाम ट्रेन पकड़ने के लिए गयी हुई थी और उस दौरान अपराधी उसके गले से चेन छीन कर फरार हो गये थे.

Next Article

Exit mobile version