धनबाद : इच्छाशक्ति से कचरे से भी निकाल सकते हैं सोना : गडकरी

तोपचांची (धनबाद) : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि नेतृत्वकर्ता में इच्छाशक्ति हो, तो आधुनिक युग में कचरे से भी सोना निकाला जा सकता है. हमारा देश धनवान है, लेकिन जनता गरीब है. इसका कारण 72 सालों से देश की बागडोर संभालने वाली कांग्रेस की सरकार व गांधी परिवार है, जिसने गरीबी हटाने का […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 8, 2019 7:47 AM

तोपचांची (धनबाद) : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि नेतृत्वकर्ता में इच्छाशक्ति हो, तो आधुनिक युग में कचरे से भी सोना निकाला जा सकता है.

हमारा देश धनवान है, लेकिन जनता गरीब है. इसका कारण 72 सालों से देश की बागडोर संभालने वाली कांग्रेस की सरकार व गांधी परिवार है, जिसने गरीबी हटाने का नारा लगाया और कांग्रेस का धन बढ़ाया. श्री गडकरी मंगलवार को गोमो के पीएनएम कॉलेज मैदान में राजग प्रत्याशी चंद्रप्रकाश चौधरी के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि गरीबी की कोई परिभाषा, धर्म, जात–पात नहीं होती है.

आज पांच वर्षों के कार्यकाल व आगामी कार्ययोजना पर कोई नजर डाले, तो देखे देश कहां खड़ा है. आज तक जितने भी काम उनके विभाग के मंत्रालय में हुआ है, वह जनता के पैसे से हुआ. कहा कि अब सड़कें ऐसी तकनीक से बनायी जायेंगीं, जो चार पुश्तों तक गड्ढे नहीं देख पायेगी.

Next Article

Exit mobile version