चक्रधरपुर : रेलवे बोर्ड के चेयरमैन अश्विनी लोहानी ने रेल मंडल का किया दौरा, कहा- ट्रैक मैन से भरे जायेंगे 10 % रिक्त पद

चक्रधरपुर : रेलवे बोर्ड के चेयरमैन अश्विनी लोहानी ने रविवार को चक्रधरपुर रेल मंडल का दौरा किया. दौरे के क्रम में सीआरबी श्री लोहानी ने रेल मंडल अंतर्गत नोवामुंडी लौह अयस्क खदान एवं स्वीकृत कार्यों में तेजी लाने व अधूरे कार्य को प्राथमिकता से पूरा करने का निर्देश दिया. उन्होंने नोवामुंडी के मशीनीकृत आयरन माइंस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 3, 2018 7:30 AM
चक्रधरपुर : रेलवे बोर्ड के चेयरमैन अश्विनी लोहानी ने रविवार को चक्रधरपुर रेल मंडल का दौरा किया. दौरे के क्रम में सीआरबी श्री लोहानी ने रेल मंडल अंतर्गत नोवामुंडी लौह अयस्क खदान एवं स्वीकृत कार्यों में तेजी लाने व अधूरे कार्य को प्राथमिकता से पूरा करने का निर्देश दिया.
उन्होंने नोवामुंडी के मशीनीकृत आयरन माइंस के कार्य क्षमता व उत्पादन क्षमता की विकसित प्रणालियों का जायजा लिया. नोवामुंडी में टाटा स्टील का लौह अयस्क खदान है, जहां रैपिड लोडिंग सिस्टम से मालगाड़ियों के डिब्बों में लौह अयस्क भरा जाता है. श्री लोहानी ने चक्रधरपुर से नोवामुंडी तक रेलवे की आधारभूत संरचना, ढांचागत विकास, मूलभूत व यात्री सुविधा पर नजर दौड़ाया. रेलवे के सभी विभागों के 10 प्रतिशत रिक्त पदों को ट्रैकमैन से भरा जायेगा.
जिसका निर्णय ले लिया गया है. रेलवे में भारी संख्या में ग्रुप डी कर्मचारियों की बहाली होगी. यह बातें सीआरबी लोहानी ने ट्रैक मेंनटरों संग वार्ता में कही. श्री लोहानी ने कहा कि रेल कर्मचारियों के तबादला में कोई परेशानी नहीं होगी.

Next Article

Exit mobile version