27.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पेट्रोल पंप के पास खड़े टैंकर से 1500 लीटर डीजल की चोरी

बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड गैडा पेट्रोल पंप के पास से शनिवार की देर रात खड़े छह टैंकर से डीजल चोरी होने का मामला सामने आया है. भुक्तभोगी टैंकर चालकों ने बगोदर पुलिस से इसकी शिकायत की है.

बगोदर. बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड गैडा पेट्रोल पंप के पास से शनिवार की देर रात खड़े छह टैंकर से डीजल चोरी होने का मामला सामने आया है. भुक्तभोगी टैंकर चालकों ने बगोदर पुलिस से इसकी शिकायत की है. बताया जाता है कि बगोदर थाना क्षेत्र जीटी रोड सिक्सलेन पर गैडा पेट्रोल के समीप रात में पेट्रोल पंप या फिर लाइन होटलों के किनारे काफी संख्या में टैंकक वाहन के चालक अपनी गाड़ी को खड़ी कर देते हैं. शनिवार की रात भी चालक टैंकर पेट्रोल पंप परिसर खड़ी कर सो गये. सुबह उठे तो देखा कि गाड़ी की तेल टंकी का लॉक टूटा हुआ है और टंकी खाली है. चोरों ने वहां पर खड़े छह टैंकर की टंकी का लॉक तोड़कर घटना को अंजाम दिया. घटना की सूचना पर बगोदर थाना के एएसआई जितेंद्र राम पहुंचे और टैंकर चालकों से से पूछताछ की. टैंकर चालक में राजेश यादव गांव बनसिकवा जिला छपरा, रामकिशोर राम ओझी पासा, ब्रिजेश कुमार राय मढ़ौरा जिला छपरा, शोएब खान डूमझेड़ी जिला सहारनपुर व सतीश कुमार व रविंद्र राम परसा, जिला छपरा ने बगोदर थाना में आवेदन देकर कहा है कि वह गैडा पेट्रोल पंप में डीजल भरवाया कर रात में सामने लाइन होटल में खाना खाने चले गये. रात लगभग एक बजे आकर हम सभी अपने-अपने गाड़ी में पंखा चलाकर सोने चले गये. इसके कारण कोई आवाज नहीं मिल पायाी और जब सुबह उठे तो देखा कि डीजल टंकी को फाड़ दिया गया है. किसी से 400, तो किसी से 200 लीटर डीजल चोर चोरी कर ले गये. कुल करीब 1500 लीटर डीजल की चोरी हुई है. इसकी कीमत लगभग1.40 लाख आंकी गयी है. टैंकर के चालक रवींद्र कुमार ने बताया कि पेट्रोल पंप में लगा सीसीटीवी भी खराब है, इसके चोरी की घटना का पता नहीं चल पाया है. चोरी गये डीजल करीब एक लाख रुपये की है. इधर, बगोदर पुलिस इस मामले की जांच जुट गयी है. पहले भी हो चुकी है घटना : बता दें कि बगोदर जीटी रोड सिक्सलेन पर डीजल चोरी की घटना कोई नयी नहीं है. इससे पूर्व भी घटना कई बार हो चुकी है. लेकिन, चोरों को पता लगाने में पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है. इधर, कुछ दिनों से यह गैंग शांत था. पुन: इस गैंग के दस्तक देने से चालकों में हड़कंप है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें