छत्तीसगढ़ भागने की फिराक में था राजू

गुमला : सदर थाना के चरकाटांगर गांव में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर सुर्खियों में आये अपराधी राजू गोप उर्फ पाकू 24 घंटे के अंदर मारा गया. बच्ची की हत्या के बाद पूर्वी क्षेत्र के ग्रामीण व गुमला पुलिस उसे खोज रही थी. अगर ग्रामीण के हाथ में आता तो उसका […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 3, 2014 2:27 PM
गुमला : सदर थाना के चरकाटांगर गांव में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर सुर्खियों में आये अपराधी राजू गोप उर्फ पाकू 24 घंटे के अंदर मारा गया. बच्ची की हत्या के बाद पूर्वी क्षेत्र के ग्रामीण व गुमला पुलिस उसे खोज रही थी. अगर ग्रामीण के हाथ में आता तो उसका सेंदरा हो जाता. इसी डर से वह जान बचा कर छत्तीसगढ़ राज्य में छिपने के लिए भाग रहा था. परंतु जिस रास्ते से वह जान बचाने के लिए भाग रहा है, उसी रास्ते में मंगल नगेशिया व दिनेश सिंह उसका इंतजार कर रहे थे.
बताया जा रहा है कि राजू अकेले था. उसके पास हथियार भी था. वह जंगल के रास्ते छिपते हुए रायडीह प्रखंड के बागलता जंगल से होकर छत्तीसगढ़ राज्य की ओर बढ़ रहा था. तभी जंगल में पहले से सेफ जोन बना कर रह रहे मंगल ने उसे पकड़ लिया. शुरू में मंगल को देख कर वह भागने लगा, तो मंगल के दस्ते के लोग उसे खदेड़ कर पकड़े. खड़ा करके बड़ी बेरहमी से पीटा, फिर गोली मार दी.

Next Article

Exit mobile version