ओएनजीसी के भारी वाहनों के आवागमन से कई गांव में पीसीसी पथ टूटा, ग्रामीणों में आक्रोश

संजय सागर, बड़कागांव चोबदार बलिया पंचायत में देश की नवरत्न कंपनियों में एक ओएनजीसी कंपनी एवं ओएनजीसी के अधीनस्थ कार्य कर रहे प्रभा एनर्जी के खिलाफ ग्रामीणों का आक्रोश इन दिनों चरम पर पहुंच गया है. ग्रामीणों का आरोप है कि है चोबदार बलिया पंचायत के गांव में बने पंचायत कोष से बनाये गये पीसीसी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 4, 2019 8:39 PM

संजय सागर, बड़कागांव

चोबदार बलिया पंचायत में देश की नवरत्न कंपनियों में एक ओएनजीसी कंपनी एवं ओएनजीसी के अधीनस्थ कार्य कर रहे प्रभा एनर्जी के खिलाफ ग्रामीणों का आक्रोश इन दिनों चरम पर पहुंच गया है. ग्रामीणों का आरोप है कि है चोबदार बलिया पंचायत के गांव में बने पंचायत कोष से बनाये गये पीसीसी रोड ओएनजीसी एवं प्रभा एनर्जी कंपनी के भारी वाहनों के परिचालन के कारण तहस-नहस हो गया है. सड़कें टूट कर बिखर गयी है.

मामले को लेकर चोबदार बलिया पंचायत के मुखिया वाहिद हुसैन ने ओएनजीसी एवं प्रभा एनर्जी कंपनी पर जबरन मनमानी करने और गांव की पीसीसी सड़कों को तोड़ने का आरोप लगाया. मामले में चोबदार बलिया पंचायत के मुखिया वाहिद हुसैन ने हजारीबाग उपायुक्त रवि शंकर शुक्ला के पास आवेदन देकर कंपनी की शिकायत की है.

आवेदन की प्रतिलिपि पुलिस अधीक्षक अनुमंडल पदाधिकारी, बड़कागांव प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं अंचलाधिकारी को भी दिया गया है. सड़क टूटने को लेकर कंपनी के खिलाफ ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. ग्रामीणों का कहना है कि जो भी सड़क टूटी है उसे कंपनी शीघ्र नहीं बनाती है तो हम लोग ओएनजीसी एवं प्रभा एनर्जी कंपनी के भारी वाहनों का आवागमन पूर्ण रूप से बंद कर देंगे.

Next Article

Exit mobile version