21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बड़कागांव : एक सप्‍ताह से डंप किये गये कोयले में लगी है आग, दर्जनों गांव में फैला प्रदूषण

बड़कागांव : बड़कागांव पंकरी बरवाडीह स्थित एनटीपीसी के मां अंबे कंपनी द्वारा डंप किये गये कोयले में लगभग एक सप्ताह से आग लगी है. जिस कारण करोड़ों रुपये की क्षति हुई है. आग की लपटें इतनी तेज है कि दूर-दूर से आग की लपटें देखी जा सकती हैं. कोयले में आग लगने से दर्जनों गांव […]

बड़कागांव : बड़कागांव पंकरी बरवाडीह स्थित एनटीपीसी के मां अंबे कंपनी द्वारा डंप किये गये कोयले में लगभग एक सप्ताह से आग लगी है. जिस कारण करोड़ों रुपये की क्षति हुई है. आग की लपटें इतनी तेज है कि दूर-दूर से आग की लपटें देखी जा सकती हैं.

कोयले में आग लगने से दर्जनों गांव में फैला प्रदूषण

मां अंबे द्वारा डंप किये गये कोयले में आग लग जाने से पंकरी बरवाडी आराहारा, चेपाखुर्द एवं लंगातू में प्रदूषण फैल रहा है. वहां की हवा दूषित हो रही है. इसकी वजह से स्‍थानीय लोगों का वहां रहना मुश्किल हो गया है.

क्या कहना है प्रबंधक का

एनटीपीसी के समूह महाप्रबंधक प्रशांत कश्यप ने कहा कि आग पर काबू पाने का प्रयास कया जा रहा है. प्रक्रिया जोरों पर है. बोरवेल द्वारा आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें