बिजली: 22 दिन से लोड शेडिंग, रेलकर्मियों का फूटा आक्रोश, यूनियन ने एडीइएन को घेरा

जमशेदपुर: टाटानगर की रेलवे कॉलोनियों में लचर बिजली व्यवस्था में सुधार की मांग को लेकर गुरुवार को मेंस कांग्रेस, ओबीसी, एसटी-एससी एसोसिएशन ने संयुक्त रूप से सहायक अभियंता कार्यालय का घेराव किया. एसाेसिएशन के सदस्यों ने कहा कि रेलवे कॉलोनी में रह रहे लोग पिछले 22 दिनों से बिजली की समस्या से त्रस्त है. बीती […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 16, 2017 7:51 AM
जमशेदपुर: टाटानगर की रेलवे कॉलोनियों में लचर बिजली व्यवस्था में सुधार की मांग को लेकर गुरुवार को मेंस कांग्रेस, ओबीसी, एसटी-एससी एसोसिएशन ने संयुक्त रूप से सहायक अभियंता कार्यालय का घेराव किया. एसाेसिएशन के सदस्यों ने कहा कि रेलवे कॉलोनी में रह रहे लोग पिछले 22 दिनों से बिजली की समस्या से त्रस्त है.
बीती रात रेलवे के हाइटेंशन लाइन में आयी खराबी के कारण पूरी कॉलोनी लो-वोल्टेज से परेशान रही. मेंस कांग्रेस के नेताओं का कहना था कि हाइटेंशन मेंनटेनेंस के लिए टाटा में एक पोस्ट पर दो-दो सुपरवाइजर कार्यरत है. बावजूद फाल्ट होने पर रात में कोई भी साइड पर नहीं जाना चाहता हैं. इसे वरीय अधिकारियों के संज्ञान में लाया जायेगा. लोको कॉलोनी में कर्मचारियों की मिलीभगत से चल रही बिजली की चोरी को रोकने की मांग की गयी.

यूनियन नेताओं का तर्क था कि चोरी रोकने से लोड शेडिंग कम होगी. सहायक अभियंता ने लोको, कैरेज कॉलोनी में बिजली चोरी के खिलाफ अभियान चलाने, पकड़े जाने पर रेलवे एक्ट के तहत कार्रवाई का आश्वासन नेताओं को दिया. घेराव में मेंस कांग्रेस के मंडल संयोजक शशि मिश्रा, घनश्याम चौधरी, एसके त्रिपाठी, केश्रीनिवास राव, राकेश कुमार, बुधेस्वर मुखी, दिलीप प्रधान, सुनील मिश्रा, एसएन शर्मा, ओबीसी के सचिव मुद्रिका प्रसाद, एसटी-एससी एसोसिएशन के विमल रजक आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version