जमशेदपुर : रेलवे कर्मचारियों को लगाना होगा नेमप्लेट

सीनियर डीसीएम ने दिये जांच के आदेश जमशेदपुर : रेल कर्मियों को अब ड्यूटी के दौरान नेमप्लेट लगाना होगा. टाटानगर स्टेशन पर ऑन ड्यूटी रेलकर्मियों द्वारा नेम प्लेट नहीं लगाने की खबर प्रभात खबर के 11 अक्तूबर के अंक में प्रकाशित की थी. इसके बाद सीनियर डीसीएम भास्कर ने वर्तमान स्थिति पर वाणिज्य निरीक्षकों से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 13, 2017 10:49 AM
सीनियर डीसीएम ने दिये जांच के आदेश
जमशेदपुर : रेल कर्मियों को अब ड्यूटी के दौरान नेमप्लेट लगाना होगा. टाटानगर स्टेशन पर ऑन ड्यूटी रेलकर्मियों द्वारा नेम प्लेट नहीं लगाने की खबर प्रभात खबर के 11 अक्तूबर के अंक में प्रकाशित की थी. इसके बाद सीनियर डीसीएम भास्कर ने वर्तमान स्थिति पर वाणिज्य निरीक्षकों से रिपोर्ट मांगी है और नियमों का कड़ाई से पालन कराने का आदेश दिया है.
टाटानगर बुकिंग काउंटर और स्टेशन पर टीटीइ अक्सर नेमप्लेट नहीं लगाते है. ऐसे में रेलकर्मियों की पहचान सुनिश्चित नहीं हो पाती. कई बार नेमप्लेट लगाने का आदेश पदाधिकारियों की ओर से दिया गया लेकिन इसका अनुपालन नहीं हुआ. हाॅकरों की तलाश. स्टेशन प्लेटफॉर्म पर गुरुवार को वाणिज्य विभाग की ओर से हॉकरों की तलाश में की गयी. हालांकि जांच के दौरान कोई अवैध हॉकर नहीं मिला.
ट्रेन व प्लेटफॉर्म पर आरपीएफ की जांच
स्टेशन प्लेटफॉर्म और ट्रेनों में आरपीएफ ने दीवाली को लेकर सतर्कता रखनी शुरू कर दी है. गुरुवार को आरपीएफ जवानों ने हावड़ा से आने वाली ट्रेनों में जांच की. बंगाल से ट्रेनों के माध्यम से पटाखा लाने की सूचना पर जांच की गयी.

Next Article

Exit mobile version