आज भी कोहरे की चादर में छिपा रहेगा सूरज, कोहरे के कारण सरकती रहीं ट्रेनें

जमशेदपुर. गुरुवार की सुबह जमशेदपुर सहित आसपास के क्षेत्रों में कोहरा फैला रहा. कोहरा इतना घना था कि अासमान से सूरज की किरणें जमीन तक नहीं पहुंच रहीं थीं. मौसम विभाग की मानें, तो शुक्रवार को भी मौसम का मिजाज कमोवेश यही रहेगा. गुरुवार को शहर का अधिकतम तापमान 26.6 डिग्री सेल्सियस रिकाॅर्ड किया गया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 22, 2017 8:57 AM
जमशेदपुर. गुरुवार की सुबह जमशेदपुर सहित आसपास के क्षेत्रों में कोहरा फैला रहा. कोहरा इतना घना था कि अासमान से सूरज की किरणें जमीन तक नहीं पहुंच रहीं थीं. मौसम विभाग की मानें, तो शुक्रवार को भी मौसम का मिजाज कमोवेश यही रहेगा. गुरुवार को शहर का अधिकतम तापमान 26.6 डिग्री सेल्सियस रिकाॅर्ड किया गया. न्यूनतम तापमान 13.0 डिग्री सेल्सियस रहा. आर्द्रता अधिकतम 91 तथा न्यूनतम 51 फीसदी रही.
छपरा पांच घंटे लेट, इस्पात छूटने पर हंगामा
छपरा-कटिहार-टाटानगर एक्सप्रेस गुरुवार को पांच घंटे विलंब से दोपहर 12:20 बजे टाटानगर पहुंंची. इस ट्रेन में सवार कई यात्रियों काे इस्पात एक्सप्रेस से चक्रधरपुर, राउरकेला की ओर जाना था. विलंब से आने के कारण इस्पात एक्सप्रेस छूट गयी. इसे लेकर यात्रियों ने स्टेशन पर हंगामा कर विरोध दर्ज कराया.
हावड़ा-शिरडी दो घंटे री-शिड्यूल. हावड़ा-शिरडी एक्सप्रेस गुरुवार को दो घंटे री-शिड्यूल होकर रवाना की गयी. ट्रेन दोपहर 2:35 बजे की जगह हावड़ा से 4:30 बजे रवाना हुई. रैक के विलंब से आने के कारण ट्रेन को री-शिड्यूल किया गया. इससे यात्री परेशान रहे.
कोहरे के कारण सरकती रहीं ट्रेनें
कोहरे का कहर उत्तर भारत की ट्रेनों के परिचालन पर जारी है. दिल्ली से आने वाली सभी ट्रेनें घंटों विलंब से चल रही हैं. गुरुवार को नयी दिल्ली-भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस पांच घंटे, जम्मूतवी- टाटा एक्सप्रेस पांच घंटे, नयी दिल्ली-पुरी पुरुषोत्तम एक्सप्रेस दो घंटे, उत्कल एक्सप्रेस 2.30 घंटे विलंब से टाटा पहुंची. इसके अलावा कई ट्रेनों का परिचालन भी प्रभावित हुआ है.

Next Article

Exit mobile version