24.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jamshedpur : एमजीएम बना अखाड़ा, दो डॉक्टर आपस में भिड़े

जमशेदपुर : बुधवार को एमजीएम अस्पताल के एनेस्थिसिया विभाग में ट्रेनिंग करने आये जामताड़ा के डॉ राजदेव व डाल्टेनगंज से आये डॉ हरिओम किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गये. इस दौरान कई डॉक्टर व नर्स मौजूद थीं. वहीं आर्थो वार्ड में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उन लोगों को लड़ता देख दूसरे डॉक्टरों को घटना […]

जमशेदपुर : बुधवार को एमजीएम अस्पताल के एनेस्थिसिया विभाग में ट्रेनिंग करने आये जामताड़ा के डॉ राजदेव व डाल्टेनगंज से आये डॉ हरिओम किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गये.

इस दौरान कई डॉक्टर व नर्स मौजूद थीं. वहीं आर्थो वार्ड में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उन लोगों को लड़ता देख दूसरे डॉक्टरों को घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंचे आइएमए सचिव डॉ मृत्युंजय सिंह ने दोनों को अलग किया. उसके बाद मामला शांत हुआ. जानकारी मिली है कि एक डॉक्टर द्वारा खाना मंगवाया गया था, वहीं दूसरे डॉक्टर उन्हें ताना मारने लगे, इसी को लेकर झगड़ा हुआ. दूसरी ओर यह भी कहा जा रहा है कि काम करने को लेकर आपस में झगड़ा हुआ. वहीं अस्पताल के कोई भी डॉक्टर झगड़े की सही जानकारी देने से बचते रहे.
अस्पताल में दूसरे जगहों से ट्रेनिंग करने के लिए डॉक्टर आये हुए हैं. इस तरह मारपीट करते हैं, तो इससे अस्पताल की बदनामी होगी. इसके लिए संबंधित अस्पताल को लिखने के साथ ही मामले की जानकारी लेने के साथ ही कार्रवाई की जायेगी.
डॉ बी भूषण, अधीक्षक एमजीएम
अंदर में हंगामा हो रहा था हल्ला सुनकर बाहर निकले तो देखे दो डॉक्टर आपस में झगड़ा कर रहे है. उन दोनों को छुड़ा कर अलग किया. इसकी जानकारी एनेस्थिसिया विभाग के एचओडी को दी गयी है. उनसे कहा गया कि अगले बार से यहां ट्रेनिंग नहीं कराया जाये.
डॉ मृत्युंजय सिंह, आइएमए सचिव

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें