अखिलेश ने प्राइवेट डॉक्टर से इलाज की मांगी अनुमति

जमशेदपुर : अखिलेश सिंह की ओर से अधिवक्ता विद्या सिंह ने गुरुवार को एडीजे-13 की कोर्ट में अर्जी डालकर दुमका जेल में निजी डॉक्टर से इलाज कराने की अनुमति मांगी है. अधिवक्ता की ओर से अदालत को बताया गया है कि अखिलेश के पैर की हालत सही नहीं है इसलिए जेल में हड्डी रोग विशेषज्ञ […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 20, 2018 5:30 AM
जमशेदपुर : अखिलेश सिंह की ओर से अधिवक्ता विद्या सिंह ने गुरुवार को एडीजे-13 की कोर्ट में अर्जी डालकर दुमका जेल में निजी डॉक्टर से इलाज कराने की अनुमति मांगी है. अधिवक्ता की ओर से अदालत को बताया गया है कि अखिलेश के पैर की हालत सही नहीं है इसलिए जेल में हड्डी रोग विशेषज्ञ को बुला कर इलाज कराने की अनुमति दी जाये.
इस मद में आने वाले खर्च का वहन अखिलेश सिंह उठायेगा. गुरुग्राम में पैर में लगी गोली के बाद से उसकी हालत ठीक नहीं है. दुमका जेल में इलाज की बेहतर व्यवस्था नहीं है. इस कारण मेडिकल बोर्ड ने भी बड़े मेडिकल सेंटर में इलाज कराने को कहा था, लेकिन अखिलेश को इलाज के लिए नहीं भेजा गया. स्थिति खराब होने के कारण वह वीसी में भी उपस्थित नहीं हो पा रहा है.
सृष्टि गार्डेन मामले में सुनवाई 27 को
जमशेदपुर. बिरसानगर थानांतर्गत सृष्टि गार्डेंन में अखिलेश आैर उसकी पत्नी गरिमा सिंह के नाम से जब्त संपत्ति के कागजात के मामले में सुनवाई 27 अप्रैल को होगी. कोर्ट में गुरुवार को अधिवक्ता विद्या सिंह ने गरिमा सिंह की ओर से डिस्चार्ज पीटिशन दिया. इसमें बताया गया कि केस में बहस करने झारखंड हाई कोर्ट से अधिवक्ता आयेंगे. इसलिए अगली तिथि दी जाये.

Next Article

Exit mobile version