रद्द ट्रेन का दे दिया टिकट, हंगामा

जमशेदपुर : टाटा-हटिया पैसेंजर (58143 ) शनिवार को रद्द कर दी गयी थी जबकि बुकिंग काउंटर से रेलकर्मी यात्रियों को आम दिनों की तरह उसका टिकट देते रहे. बाद में स्टेशनों पर आकर यात्रियों को ट्रेन के रद्द होने की जानकारी हुई. इससे आक्रोशित यात्रियों ने स्टेशन पर हंगामा मचाया. बाद में रेलवे की ओर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 20, 2018 3:49 AM
जमशेदपुर : टाटा-हटिया पैसेंजर (58143 ) शनिवार को रद्द कर दी गयी थी जबकि बुकिंग काउंटर से रेलकर्मी यात्रियों को आम दिनों की तरह उसका टिकट देते रहे. बाद में स्टेशनों पर आकर यात्रियों को ट्रेन के रद्द होने की जानकारी हुई. इससे आक्रोशित यात्रियों ने स्टेशन पर हंगामा मचाया.
बाद में रेलवे की ओर से टिकट का पूरा पैसा वापस किया गया तब यात्रियों का गुस्सा शांत हुआ. रांची के टाटी सिलवे से नामकुम के बीच में फ्लाइओवर निर्माण के लिए ब्लॉक लिये जाने के कारण यह स्थिति उत्पन्न हुई. सूचना नहीं मिलने के कारण टाटानगर में 140 से अधिक टिकट दे दिये गये थे. टाटानगर से ट्रेन हर दिन सुबह 5:30 बजे चलकर 11:30 बजे हटिया पहुंचती है. वहीं चांडिल स्टेशन पर टिकट नहीं लौटने पर यात्रियों ने हंगामा किया. हटिया पैसेंजर के रद्द होने के कारण 11 घंटे तक स्टेशन पर इंतजार करने के बाद यात्री उसी मार्ग पर चलने वाली टाटा-बरकाकाना पैसेंजर से दोपहर 3 बजे रवाना हुए.
हादसे का शिकार होने से बची उत्कल एक्सप्रेस
जमशेदपुर. मथुरा रेलवे स्टेशन में उत्कल एक्सप्रेस हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गयी. ट्रेन के पहुंचने के ठीक पहले प्लेटफॉर्म नंबर दो पर एक ट्रैक्टर की कपलिंक टूटने से ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया. सूचना मिलते ही उत्कल एक्सप्रेस को मथुरा स्टेशन के अाउटर पर रोक दिया गया. बाद में दूसरे ट्रैक्टर की मदद से उस ट्रैक्टर को लाइन से हटाया गया. इसके बाद उत्कल एक्सप्रेस दो की बजाये पांच नंबर प्लेटफॉर्म पर पहुंची.

Next Article

Exit mobile version