एआरएम ने दिये जांच के आदेश, दोषी पर होगी कार्रवाई

जमशेदपुर : गम्हरिया में बुधवार की सुबह स्टेशन मास्टर पंतजलि कुमार और ट्रेन चालक संजय कुमार के बीच हुए मारपीट की जांच के बाद दोषी पर कार्रवाई होगी. गुरुवार को सीनी और टाटानगर के रेल चालक टाटानगर के एरिया मैनेजर विकास कुमार से मिलने के बाद यह जानकारी दी. दोनों के बीच विवाद ड्यूटी को […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 24, 2018 6:50 AM
जमशेदपुर : गम्हरिया में बुधवार की सुबह स्टेशन मास्टर पंतजलि कुमार और ट्रेन चालक संजय कुमार के बीच हुए मारपीट की जांच के बाद दोषी पर कार्रवाई होगी. गुरुवार को सीनी और टाटानगर के रेल चालक टाटानगर के एरिया मैनेजर विकास कुमार से मिलने के बाद यह जानकारी दी. दोनों के बीच विवाद ड्यूटी को लेकर मेमो देने और उससे इनकार करने को लेकर शुरू हुआ था.
आरपीएफ ने लौटाया मोबाइल . हावड़ा-अहमदाबाद एक्सप्रेस के बी-वन कोच में लावारिस हालत में दो माेबाइल को आरपीएफ ने यात्री को लौटा दिया है. ट्रेन में आरपीएफ जवान को मोबाइल मिले थे. शाम में राउरकेला से यात्री मोबाइल लेने टाटानगर पहुंचे.
ब्लॉक के कारण चाकुलिया पैसेंजर घाटशिला तक ही गयी
धालभूमगढ़ स्टेशन के पास ब्लॉक होने के कारण गुरुवार को टाटा-चाकुलिया पैसेंजर घाटशिला तक ही गयी. घाटशिला से चाकुलिया के बीच ट्रेन का परिचालन रद्द रहा. बुधवार की शाम खड़गपुर मंडल से टाटा-चाकुलिया पैसेंजर ट्रेन का परिचालन घाटशिला से चाकुलिया स्टेशन के बीच रद्द होने का आदेश आया था.
विलंब से चली ट्रेनें
जमशेदपुर. मनोहरपुर में मालगाड़ी के बेपटरी होने का असर दूसरे दिन भी हावड़ा-मुंबई मार्ग पर पड़ा. इसके कारण मुंबई-हावड़ा गीतांजलि, कुर्ला-शालीमार, एलेप्पी-टाटा, अहमदाबाद-हावड़ा, बिलासपुर-टाटा पैसेंजर सहित कई ट्रेनें लेट से टाटानगर पहुंची. हालांकि टाटानगर में रेलवे के अधिकारी ट्रेनों के विलंब से चलने का स्पष्ट कारण नहीं बता पाये. जबकि दुर्ग-राजेंद्रनगर साउथ बिहार गुरुवार की रात डेढ़ घंटे से ज्यादा लेट से पहुंची, जिसके कारण ट्रेन रात नौ बजे के बाद खुली.

Next Article

Exit mobile version