जमशेदपुर : जुगसलाई रेलवे ओवरब्रिज के एप्रोच रोड का काम शुरू

जमशेदपुर :जुगसलाई फाटक के समीप रेलवे ओवरब्रिज के एप्रोच रोड बनाने का कार्य शुरू कर दिया गया है. यहां उपलब्ध खाली जगहों पर छह पिलर बनाये जाने हैं. इसमें से एक जगह पर नक्शा के अनुसार पाइल फाउंडेशन विधि से पिलर गाड़ने के लिए खुदाई अौर फाउंडेशन का बेसिक काम बुधवार को शुरू हो गया. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 7, 2019 12:34 AM

जमशेदपुर :जुगसलाई फाटक के समीप रेलवे ओवरब्रिज के एप्रोच रोड बनाने का कार्य शुरू कर दिया गया है. यहां उपलब्ध खाली जगहों पर छह पिलर बनाये जाने हैं. इसमें से एक जगह पर नक्शा के अनुसार पाइल फाउंडेशन विधि से पिलर गाड़ने के लिए खुदाई अौर फाउंडेशन का बेसिक काम बुधवार को शुरू हो गया.

अतिक्रमण हटने से 17 पिलर का काम पूरा हो पायेगा. जुगसलाई फाटक के दोनों अोर से अतिक्रमण हटाये जाने पर ही रेलवे ओवरब्रिज एप्रोच रोड के 17 पिलर का काम पूरा हो पायेगा.

नक्शा के अनुसार यू आकार के ओवरब्रिज के एप्रोज में कुल 17 पिलर का निर्माण झारखंड सरकार पथ निर्माण विभाग और दो का निर्माण दपू रेलवे प्रशासन को करना है. इधर, पथ निर्माण विभाग ने अतिक्रमण जल्द हटाने के लिए रेल प्रशासन अौर जिला प्रशासन से लिखित अनुरोध किया है.

जुगसलाई रेलवे ओवरब्रिज के एप्रोच रोड का काम शुरू हो गया है, अभी एजेंसी ने पहले पिलर का काम शुरू किया है.
संजय कुमार सिंह, कार्यपालक अभियंता, पथ निर्माण विभाग, पूर्वी सिंहभूम.
बड़ौदा घाट रोड ब्रिज बनाने के लिए नक्शा दिया
जमशेदपुर. स्टेशन-बड़ौदा घाट रोड में लंबित ब्रिज का काम शुरू करने के लिए पथ निर्माण विभाग ने एजेंसी मेसर्स लड्डू मंगोतिया को नक्शा उपलब्ध करा दिया है. इधर, पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता संजय कुमार सिंह ने बताया कि एक सप्ताह में ब्रिज बनाने का काम शुरू होगा. एजेंसी ने उन्हें एक सप्ताह में पाइल फाउंडेशन का मशीन का इंतजाम कर काम शुरू करने की बात कही है.

Next Article

Exit mobile version