मानगो : घर में घुसकर व्यवसायी को गोली मारी, गंभीर

मानगो उलीडीह थाना क्षेत्र के डिमना रोड स्थित सुभाष कॉलोनी निवासी राशन दुकान संचालक कैलाश चंद्र अग्रवाल (55) को तीन अज्ञात युवकों ने घर में घुस कर गोली मार दी. उनका टीएमएच में इलाज चल रहा है, जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. गोली उनके जबड़े में फंसी हुई है. घटना सोमवार की सुबह […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 30, 2017 9:30 PM

मानगो उलीडीह थाना क्षेत्र के डिमना रोड स्थित सुभाष कॉलोनी निवासी राशन दुकान संचालक कैलाश चंद्र अग्रवाल (55) को तीन अज्ञात युवकों ने घर में घुस कर गोली मार दी. उनका टीएमएच में इलाज चल रहा है, जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. गोली उनके जबड़े में फंसी हुई है. घटना सोमवार की सुबह आठ बजे की है. प्रारंभिक जांच में पुलिस इस घटना में किसी जाने पहचाने लोगों का हाथ होने का शक जाहिर कर रही है. घटनास्थल से पुलिस को एक खोखा भी मिला.

ससुर पर पिस्तौल तानी और गहने मांगने लगे : पूजा
घटना के वक्त घर पर मौजूद बहू पूजा अग्रवाल ने बताया कि उनके ससुर (कैलाश अग्रवाल) कबूतरों को बाहर के आंगन में दाना दे रहे थे. वह किचन में थी. इसी दौरान अचानक तीन युवक उनके ससुर के साथ मारपीट करते हुए घर के अंदर ले आये और हॉल में लाकर उन पर पिस्तौल सटा दी. पूजा और उसकी सास ने जब शोर मचाना शुरू किया, तो तीनों युवक उनसे गहने मांगने लगे. पूजा ने ससुर को छोड़ने की शर्त पर गहना देने की बात कही, तो वे नहीं माने और ससुर के साथ और मारपीट करने लगे. बहू और सास घर के बरामदे में निकलकर शोर मचाने लगे, तो अचानक गोली चलने की आवाज आयी. वे अंदर आने लगे, तो अपराधी पैदल ही भाग खड़े हुए. अंदर पहुंचने पर सास और बहू ने श्री अग्रवाल को लहूलुहान स्थिति में गिरा पाया. उन्हें तत्काल टीएमएच ले जाया गया. हालांकि कुछ परिजनों के अनुसार, बहू के गले की चेन अपराधियों ने छीन ली.
तीन दिन पहले आये थे दो लड़के
तीन दिन पहले दो लड़के रमेश चंद्र अग्रवाल (कैलाशचंद्र के भाई) के घर मकान भाड़ा में देने की बात पूछने आये थे, लेकिन परिवार के लोगों ने मना कर दिया था. पुलिस को आशंका है कि घटना को अंजाम देने से पहले अपराधी रेकी करने आये थे. घटना की जांच कर रही पुलिस का मानना है कि लूटपाट की नीयत से घटना को अंजाम नहीं दिया गया है. घटना को अंजाम देने या दिलाने वाला जरूर पहले से कैलाश चंद्र अग्रवाल को जान रहा होगा. पुलिस की आशंका को इस बात से भी बल मिलता है कि पत्नी और बहू जब गहना देने को तैयार हो गयी और बदले में कैलाश अग्रवाल को छोड़ने की बात कही, उसके बाद भी कैलाश अग्रवाल को गोली मारी. लूटपाट की नीयत होती, तो ऐसा नहीं करते. वैसे पुलिस हर बिंदू पर जांच कर रही है.
अपराधियों की जल्दी गिरफ्तारी की मांग
कैलाशचंद्र अग्रवाल के भाई रमेश अग्रवाल ने बताया कि उनके भाई के साथ किसी की दुश्मनी नहीं थी. हमारी मांग है कि अपराधियों की गिरफ्तारी हो और दोषियों की पहचान कर कड़ी से कड़ी सजा दिलायी जाये. व्यवसायी कैलाश अग्रवाल का इकलौता बेटा विकास कुमार भाजपा नेता विकास सिंह के साथ घर पर मानगो नगर निगम चुनाव पर चर्चा कर रहा था. सूचना मिलते ही विकास सिंह के साथ वह सीधे टीएमएच पहुंचा. विकास ने कहा कि अपराधियों की अविलंब पहचान व गिरफ्तारी होनी चाहिए .
सिटी एसपी समेत कई अधिकारी पहुंचे
घटना की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर सिटी एसपी प्रशांत आनंद और दो डीएसपी, आजादनगर थाना प्रभारी बिनोद पासवान समेत अन्य पुलिस बल के जवान पहुंचे तथा छानबीन की.अपराधियों के बारे में पुलिस को आंशिक सफलता मिली है. पुलिस को बगल के घर में लगे सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें अपराधियों के भागने का वीडियो मिला है. उससे उनकी पहचान की कोशिश की जा रही है. पुलिस शक के आधार पर कई लोगों से पूछताछ कर रही है.

Next Article

Exit mobile version