स्पेशल ट्रेनें खाली, अन्य में वेटिंग

जमशेदपुर : होली में यात्रियों को सुविधा देने के लिए रेलवे द्वारा चलायी जा रही स्पेशल ट्रेनें यात्रियों को रास नहीं आ रही है. 10 और 11 मार्च को बिहार की ओर जाने वाली किसी भी ट्रेन में सीट खाली नहीं हैं लेकिन होली स्पेशल ट्रेनों में सैकड़ों की संख्या में सीट खाली है. साउथ […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 9, 2017 8:34 AM
जमशेदपुर : होली में यात्रियों को सुविधा देने के लिए रेलवे द्वारा चलायी जा रही स्पेशल ट्रेनें यात्रियों को रास नहीं आ रही है. 10 और 11 मार्च को बिहार की ओर जाने वाली किसी भी ट्रेन में सीट खाली नहीं हैं लेकिन होली स्पेशल ट्रेनों में सैकड़ों की संख्या में सीट खाली है. साउथ बिहार, टाटा-दानापुर, टाटा-छपरा के स्लीपर कोच में आरक्षण की सूची 100 के ऊपर चल रही है जबकि एसी कोच में वेटिंग 50 के लगभग है. बताया जाता है कि बताये जाने के बाद भी लोग स्पेशल ट्रेन में आरक्षण नहीं ले रहे.
पटना और दरभंगा के लिए होली स्पेशल 11 को. टाटानगर स्टेशन से 11 मार्च को गुजरने वाली बिलासपुर-पटना व संतरागाछी-दरभंगा होली स्पेशल ट्रेन से यात्रियों को सहूलियत होगी. इन ट्रेनों में धनबाद, गोमो, मधुपुर जसीडीह और मोकामा तक के यात्रियों को आरक्षण आसानी से मिल जायेगा.
दानापुर व छपरा में लगेगी अतिरिक्त कोच. टाटानगर से टाटा-दानापुर व टाटा-छपरा में भीड़ को देखते हुए स्लीपर व जनरल कोच लगाने की तैयारी है. हालांकि अब तक इसका कोई आदेश नहीं आया है.

Next Article

Exit mobile version