28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वीकेंड पर कोलकाता जाता था चौधरी परिवार

जमशेदपुर. धालभूमगढ़ के समीप सड़क दुर्घटना में मृत सोनाली चौधरी के शव का पोस्टमार्टम एमजीएम मेडिकल कॉलेज में सोमवार को कराया गया. शव लेकर परिवार के लोग कोलकाता रवाना हो गये है. सोनाली के पति पिनाकी चौधरी ने बताया कि वह मूल रूप से कोलकाता के बनर्जी रोड के रहने वाले है. एक साल पूर्व […]

जमशेदपुर. धालभूमगढ़ के समीप सड़क दुर्घटना में मृत सोनाली चौधरी के शव का पोस्टमार्टम एमजीएम मेडिकल कॉलेज में सोमवार को कराया गया. शव लेकर परिवार के लोग कोलकाता रवाना हो गये है.

सोनाली के पति पिनाकी चौधरी ने बताया कि वह मूल रूप से कोलकाता के बनर्जी रोड के रहने वाले है. एक साल पूर्व ही कंप्रेशर मैन्यूफैक्चर कंपनी में तबादला होने पर वह जमशेदपुर आये थे और वर्तमान में सोनारी आदर्शनगर फेज-9 में किराये के मकान में रह रहे है. वीकेंड पर पत्नी और दोनों बेटियों के साथ अपने माता-पिता के पास कोलकाता जाते थे. हर बार परिवार ट्रेन से ही कोलकाता जाता था, इस बार रामनवमी छुट्टी व वीकेंड वे लोग कार से कोलकाता गये थे.

छोटी बेटी का स्कूल में था आज पहला दिन
पिनाकी की दो बेटियां है. पत्रलेखा चौधरी (6) और प्रज्ञा चौधरी (3). पत्रलेखा सोनारी कारमेल जूनियर कॉलेज की पहली कक्षा की छात्रा है. वहीं छोटी बेटी प्रज्ञा का कारमेल स्कूल में नर्सरी में दाखिला हुआ था. आज उसका पहला दिन था. हालांकि दुर्घटना में दोनों बेटियों को कोई चोट नहीं आयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें