झारखंड : खूंटी में चाचा ने की भतीजे की चाकू मारकर हत्या, गिरफ्तार

खूंटी : रनिया थाना क्षेत्र के उरिकेल बड़टोली गांव में गत 17 जून की रात चमरा कोनगाड़ी ने अपने ही भतीजे मारकस कोनगाड़ी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक, बिरसा कोनगाड़ी, बेटा मरकस कोनगाड़ी एवं चाचा चमरा कोनगाड़ी खाना खाकर सो रहे थे. अचानक रात के दस बजे के करीब चाचा […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 18, 2018 7:43 PM

खूंटी : रनिया थाना क्षेत्र के उरिकेल बड़टोली गांव में गत 17 जून की रात चमरा कोनगाड़ी ने अपने ही भतीजे मारकस कोनगाड़ी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक, बिरसा कोनगाड़ी, बेटा मरकस कोनगाड़ी एवं चाचा चमरा कोनगाड़ी खाना खाकर सो रहे थे.

अचानक रात के दस बजे के करीब चाचा चमरा कोनगाड़ी चाकू लेकर आया और घर में सो रहे भतीजे मरकस कोनगाड़ी के छाती में चाकू से कई वार कर दिये. इस हमले के बाद मौके पर ही मारकस कोनगाड़ी की मृत्यु हो गयी.

बताया जा रहा है कि घटना के वक्त चमरा कोनगाड़ी नशे की हालत में था. घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों एवं ग्रामीणों ने हत्यारे चमरा कोनगाड़ी को बांधकर रख लिया. फिर सोमवार को इसकी सूचना पुलिस को दी.

पुलिस ने फौरन चमरा कोनगाड़ी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. चमरा कोनगाड़ी की तीन बेटियां हैं, सभी का विवाह हो चुका है. ऐसे में बुढ़ापा काट रहा चमरा कोनगाड़ी अपने भाई बिरसा कोनगाड़ी के घर में ही रहता था. हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है.

Next Article

Exit mobile version