कोडरमा: एक फौजी ने दूसरे फौजी के पत्नी का बनाया अश्लील वीडियो, मामला दर्ज

चंदवारा (कोडरमा) : तिलैया डैम ओपी क्षेत्र के सिमरिया गांव में एक 21 वर्षीय महिला का अश्लील वीडियो बना उसे ब्लैकमेलिंग कर यौन शोषण करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. यौन शोषण करने का आरोप पड़ोस के युवक संजय यादव पिता स्व. छटु यादव पर लगा है. आरोपी युवक आर्मी का जवान है […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 20, 2016 7:10 PM

चंदवारा (कोडरमा) : तिलैया डैम ओपी क्षेत्र के सिमरिया गांव में एक 21 वर्षीय महिला का अश्लील वीडियो बना उसे ब्लैकमेलिंग कर यौन शोषण करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. यौन शोषण करने का आरोप पड़ोस के युवक संजय यादव पिता स्व. छटु यादव पर लगा है. आरोपी युवक आर्मी का जवान है और फिलहाल जम्मू कश्मीर में तैनात है.पूरे मामले को लेकर पीड़िता के आवेदन पर तिलैया डैम ओपी में कांड संख्या 80/16 दर्ज किया गया है. अपने आवेदन में महिला ने कहा है कि संजय यादव ने दो वर्ष पूर्व उसका स्नान करने के क्रम में चुपके से मोबाइल द्वारा अश्लील वीडियो व फोटो ले लिया.

बाद में युवक उसे अश्लील वीडियो व फोटो दिखाकर डराने लगा. साथ ही अवैध संबंध बनाने का दबाव डालते रहा. ऐसा नहीं करने पर अश्लील वीडियो का क्लीप इंटरनेट पर डाल देने की धमकी दी. यही नहीं उसके पति को जान से मारने की भी धमकी उक्त युवक ने दी. वीडियो क्लीपिंग के आधार पर उक्त युवक ने उसे ब्लैक मेल किया और यौन संबंध स्थापित कर लिया.इसके बाद जब भी वह अपने घर आता उक्त वीडियो को दिखा उसके साथ यौन शोषण करता रहा. वह पिछले दो वर्ष से मेरा यौन शोषण करता रहा. बीते 28 अप्रैल को भी आरोपी युवक अपने गांव आया था और उसने अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ जबरदस्ती की.

मनमानी बढ़ने पर महिला ने पूरी बात अपने पति को बताई. इसके बाद महिला परिजनों के साथ थाना पहुंची और इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई. हालांकि पुलिस ने शुरुआत में आवेदन पर मामला दर्ज नहीं किया और इसे दबाने का प्रयास किया गया. बाद में महिला के परिजनों ने पुलिस पर दबाव बनाया तो पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की.बताया जाता है कि पीड़िता का पति भी बीएसएफ का जवान है और बाहर में ड्यूटी पर तैनात है. इस संबंध में तिलैया डैम ओपी प्रभारी सोनी प्रताप ने बताया कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी आर्मी जवान की गिरफ्तारी के लिए विधि सम्मत कार्रवाई की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version