22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पाकुड़ में बोले अमित शाह, भारत तेरे टुकड़े होंगे बोलने वाले जायेंगे जेल

हिरणपुर (पाकुड़) : अगर पाकिस्तान से गोली आयेगी, तो उसे गोला-बारूद के साथ जवाब दिया जायेगा. जब तक देश में नरेंद्र मोदी की सरकार है, तब तक भारत तेरे टुकड़े होंगे हजार बोलनेवाले जेल में होंगे. उक्त बातें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राजमहल से प्रत्याशी हेमलाल मुर्मू के पक्ष में हिरणपुर की […]

हिरणपुर (पाकुड़) : अगर पाकिस्तान से गोली आयेगी, तो उसे गोला-बारूद के साथ जवाब दिया जायेगा. जब तक देश में नरेंद्र मोदी की सरकार है, तब तक भारत तेरे टुकड़े होंगे हजार बोलनेवाले जेल में होंगे. उक्त बातें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राजमहल से प्रत्याशी हेमलाल मुर्मू के पक्ष में हिरणपुर की सभा में कही. अमित शाह ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जब देश में आतंकियों का हमला होता था, तो हमारे मौनी बाबा उफ तक नहीं करते थे.
लेकिन अब मोदी सरकार उसको ऐसी जवाब दे रही है कि दुश्मनों के पसीने छूट जा रहे हैं. उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल बाबा आप जान लो कि जब तक देश में नरेंद्र मोदी की सरकार है, तक तक कश्मीर को हिंदुस्तान से कोई अलग नहीं कर सकता है.
कहा कि जब मोदी सरकार ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया था, तो राहुल बाबा एंड कंपनी, लालू यादव एंड कंपनी व हेमंत सोरेन एंड कंपनी काफी बहुत बुरा लगा. मोदी जी 56 इंच सीनावाले मर्द हैं. जब तक देश उनके हाथ में रहेगा तब तक देश सुरक्षित है.
सभी चाहते हैं फिर से बने मोदी सरकार : श्री शाह ने कहा कि देश के अलग-अलग दिशाओं में अलग-अलग वेश-भूषा के लोग हैं. लेकिन हर जगह लोग एक ही नारा लगा रहे हैं मोदी-मोदी-मोदी. ये नारा युवा लगा रहे हैं.
ये चुनावी नारा नहीं है. यह नारा सवा सौ करोड़ लोगों के मन से निकला आशीर्वाद है. सभी चाहते हैं कि मोदी की सरकार बने. देश की जनता 70 साल से नाराज हैं. जनता चाहती है कि एक ऐसा नेता आये, एक ऐसा प्रधानमंत्री आये, जो अपने लिए न जीये.
अपने परिवार के लिए न जीये. देश के सवा सौ करोड़ के लिए जीये. नरेंद्र मोदी ने 20 साल से लगातार काम किया है. उन्होंने न गर्मी देखी न ठंडा, बस काम करते रहे. लेकिन देश में जब गर्मी बढ़ती है तो राहुल बाबा विदेश चले जाते हैं. वे कहां जाते हैं किसी को पता नहीं चल पाता है. उनकी मां भी ढूंढ़ती रह जाती हैं.
पांच साल की उपलब्धियां गिनायी : श्री शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पांच साल में जो काम किया है, वह कांग्रेस के 55 साल पर भारी पड़ेगा.
मोदी जी की सरकार ने आठ करोड़ गरीबों की झोपड़ी में शौचालय बना कर माताओं व बहनों को जीने का सम्मान दिया है. 50 करोड़ लोगों को आयुष्मान योजना का लाभ मिला है. एक समय था जब गरीब परिवार में बीमारी आती थी, तो बेटा अपने पिता को बचाने के लिए अस्पताल दौड़ा करता था. लेकिन पैसा नहीं होने के कारण बाप ही कहता था बेटा तू अब अपना परिवार देख मैंने तो अपना जीवन जी लिया है.
यह दिलासा देकर बाप खुद मौत का इंतजार करने लग जाता था. लेकिन अब वक्त बदल चुका है. अब मोदी सरकार के आयुष्मान भारत योजना के कारण सभी गरीब परिवार को पांच लाख रुपये का बीमा मिलता है. जिससे परिवार के सदस्यों का मुफ्त में इलाज कराया जा सकता है.
रघुवर ने जनजाति आयोग बनाया : उन्होंने राज्य की जनता को धन्यवाद देते हुए कहा कि जब आपने राज्य में भाजपा को पूर्ण बहुमत दिया तो रघुवर दास की सरकार ने राज्य के विकास के लिए कई काम किया.
सिर्फ राजमहल लोकसभा क्षेत्र के 48 हजार गरीब परिवारों को पक्का घर बनाकर दिया है. 70 लाख लोगों को दुमका मेडिकल कॉलेज व देवघर एम्स से लाभ मिलेगा. एक लाख लोगों को रघुवर दास सरकार ने रोजगार देने का काम किया है. अनुसूचित जनजाति आयोग बनाने का काम रघुवर दास ने किया है. 22 लाख से ज्यादा किसानों को किसान सम्मान योजना का लाभ दिया गया है.
उन्होंने हेमलाल मुर्मू पर ध्यान केंद्रित कर कहा कि हेमलाल जी को राजमहल लोकसभा का सांसद व मोदी जी को देश का प्रधानमंत्री बनाना है. इससे हर आदिवासी को घर, बिजली, पानी, रसोई गैस व शौचालय देने का काम मोदी जी सरकार करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें