22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पाकुड़ : पत्रकार राजकुमार कुशवाहा पर जानलेवा हमला, एक आरोपी गिरफ्तार

संवाददाता, पाकुड़ एक दैनिक समाचार पत्र से जुड़े पत्रकार राजकुमार कुशवाहा पर मंगलवार की दरमियानी रात जानलेवा हमला किया गया है. आर के पैलेस रेस्टोरेंट कम बार का वेटर राय, पाकुड़ निवासी जयंतो दुबे और तन्मय त्रिवेदी उर्फ छोटू ने पत्रकार व उसके मित्र पर हमला किया है. इस हमले में राजकुमार कुशवाहा और उनके […]

संवाददाता, पाकुड़

एक दैनिक समाचार पत्र से जुड़े पत्रकार राजकुमार कुशवाहा पर मंगलवार की दरमियानी रात जानलेवा हमला किया गया है. आर के पैलेस रेस्टोरेंट कम बार का वेटर राय, पाकुड़ निवासी जयंतो दुबे और तन्मय त्रिवेदी उर्फ छोटू ने पत्रकार व उसके मित्र पर हमला किया है. इस हमले में राजकुमार कुशवाहा और उनके मित्र को काफी चोटें आयी हैं. मामले में पुलिस ने वेटर को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, अन्य आरोपियों के परिवार के सदस्य को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.

पत्रकार राजकुमार कुशवाहा ने बताया कि वह अपने मित्र के साथ आरके पैलेस रेस्टोरेंट में गये थे. इसी दौरान खाने की क्वालिटी और बिल के संदर्भ में उनकी बातचीत वेटर से हुई. उन्होंने खाने की क्वालिटी को लेकर मैनेजर से बात करनी चाही लेकिन वेटर मैनेजर को ना बोलकर दो लड़के जयंतो दुबे और तन्मय त्रिवेदी को बुला लाया. तीनों ने मिलकर मारपीट की. मामले को लेकर नगर थाना में शिकायत की गयी है.

होटल प्रबंधन ने क्या कहा

होटल प्रबंधक सोमनाथ पाठक ने बताया कि उनके होटल में घटना हुई है. वेटर व दो अन्य ने पत्रकार के साथ मारपीट की है. घटना के वक्त का सीसीटीवी फुटेज नहीं होने की बात पर कहा कि किसी कारणवश खराबी आने के कारण सीसीटीवी कैमरे से रिकॉर्डिंग नहीं हो पायी है.

क्या कहते हैं एसपी

एसपी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि पत्रकार राजकुमार कुशवाहा के साथ मारपीट की घटना हुई है. नगर थाना में 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामले में वेटर को गिरफ्तार किया गया है. बाकी दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. एक अन्य आरोपी के परिजन को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.

राजनीतिक दलों ने भी की घटना की निंदा

पत्रकार राजकुमार कुशवाहा के साथ हुई घटना का जेएमएम, कांग्रेस, आजसू, झाविमो सहित अन्य राजनीतिक दलों ने निंदा की है. सांसद विजय हांसदा ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि सभी आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी होनी चाहिए. वहीं, पाकुड़ के पूर्व विधायक अकील अख्तर ने भी घटना की निंदा करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

प्रेस क्लब ने की आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

पाकुड़ प्रेस क्लब अध्यक्ष मुकेश जायसवाल के नेतृत्व में जिले के पत्रकारों ने एसपी राजीव रंजन सिंह को आवेदन देकर आरोपियों की 24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी की मांग की है. उन्होंने कहा है कि यदि आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का पाकुड़ प्रेस क्लब विरोध करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें