26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डॉ जाकिर नाइक के समर्थन में झारखंड के पाकुड़ में सड़क पर उतरे समर्थक

पाकुड़ : ढाका आतंकी हमले के बाद चर्चा में आये धर्म प्रचारक डॉ जाकिर नाइक के समर्थन में झारखंड के पाकुड़ में पॉपुलर फ्रंट ऑॅफ इंडिया ने विरोध प्रदर्शन किया. एक तरफ मुंबई में जाकिर नाईक को साऊदी अरब से वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए जगह नहीं मिल रही, वहीं दूसरी […]

पाकुड़ : ढाका आतंकी हमले के बाद चर्चा में आये धर्म प्रचारक डॉ जाकिर नाइक के समर्थन में झारखंड के पाकुड़ में पॉपुलर फ्रंट ऑॅफ इंडिया ने विरोध प्रदर्शन किया. एक तरफ मुंबई में जाकिर नाईक को साऊदी अरब से वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए जगह नहीं मिल रही, वहीं दूसरी ओर नाइक के समर्थन में विरोध प्रदर्शन और सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन से कई सवाल उठ रहे हैं.

एमआइएम के नेता सह सांसद मो असदुद्दीन ओवैसी के समर्थन में भी विरोध प्रदर्शन निकाला गया. पॉपुलर फ्रंट ऑॅफ इंडिया ने कहा, इन दोनों के खिलाफ मीडिया ट्रायल चल रहा है. फ्रंट के राज्य अध्यक्ष मौलवी हंजला शेख ने प्रभात खबर डॉट कॉम से बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें गलत तरीके से फंसाने की कोशिश की जा रही है. हमारा संगठन इसकी निंदा करता है. जांच एजेंसियों ने भी शुरूआती जांच में कहा है कि उन्हें इस तरह के कोई सबूत नहीं मिले फिर उन पर इस तरह के आरोप क्यों?.. ढाका आतंकी हमले में जिंदा पकड़े गये एक मात्र आतंकी के डॉ जाकिर नाइक से प्रभावित होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह आपलोगों का नजरिया है.

इसकी पूरी जांच होने दीजिए. कई लोग यहां के अल्पसंख्यकों को आतंकी समझते हैं. जो लोग ऐसी सोच रखते हैं वो पाकुड़ को आजमगढ़ की तरह देखते हैं. हम परआरोप लगते हैं कि हम आतंकियों को पनाह देते हैं. इस तरह के आरोपों पर कभी चर्चा नहीं होती. मौलवी हंजला शेख ने प्रभात खबर डॉट कॉम के कई सवालों का जवान नहीं दिया. नेटवर्क ठीक ना होने और खुद फोन करने की बात कहकर फोन रख दिया.

जुलूस के दौरान कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. केंद्रीय मंत्री, राज्य सरकार व जांच एजेंसी द्वारा दिये गये बयान को बेबुनियाद बताया. इधर जैसे ही जुलूस की सूचना पुलिस व जिला प्रशासन को मिली, इस पर जुलूस में शामिल लगभग 300 कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया. अनुमंडल पदाधिकारी अरविंद कुमार लाल ने बताया कि जुलूस का अनुमति प्रशासन से नहीं ली गयी थी. इसको लेकर कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है.
वहीं प्रशासन द्वारा पॉपुलर फ्रंट इंडिया के कार्यकर्ताओं द्वारा निकाले गये जुलूस को लेकर पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये थे. पूरे शहर में पुलिस गश्ती तैनात की गयी थी. इसकी पल-पल की जानकारी अनुमंडल पदाधिकारी अरविंद कुमार लाल, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संतोष कुमार ले रहे थे. मौके पर हबीबुर रहमान, अब्दुल वदूद सहित अन्य शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें