प्रदीप यादव को झटका, हाईकोर्ट ने जमानत याचिका खारिज की

रांची :विधायक प्रदीप यादव की जमानत याचिका हाईकोर्ट ने खारिज कर दी है. ज्ञात हो कि प्रदीप यादव दुमका जेल में बंद हैं. बता दें कि प्रस्तावित अडाणी पावर प्लाांट के विरोध में जेवीएम नेता प्रदीप यादव 16 अप्रैल को अनशन पर बैठे थे. इस दौरान सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में पौड़ेयाहाट […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 19, 2017 2:32 PM

रांची :विधायक प्रदीप यादव की जमानत याचिका हाईकोर्ट ने खारिज कर दी है. ज्ञात हो कि प्रदीप यादव दुमका जेल में बंद हैं. बता दें कि प्रस्तावित अडाणी पावर प्लाांट के विरोध में जेवीएम नेता प्रदीप यादव 16 अप्रैल को अनशन पर बैठे थे. इस दौरान सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में पौड़ेयाहाट थाना मेें प्रदीप यादव के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया था. इस संबंध में विधायक ने दुमका कोर्ट में अरजी दी थी, जिसे निचली अदालत ने खारिज कर दिया. इसके बाद प्रदीप यादव ने उच्च न्यायलय में जमानत के लिए याचिका दायर की थी. विधायक प्रदीप यादव की जमानत याचिका हाईकोर्ट ने खारिज कर दी है. ज्ञात हो कि प्रदीप यादव दुमका जेल में बंद हैं.

क्या था मामला

अडाणी पावर प्लांट के विरोध में अनशन के दौरान दर्जनों लोग हरवे-हथियार के साथ पहुंचे थे. डीडीसी की रिपोर्ट पर प्रदीप यादव के विरुद्ध सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने की प्राथमिकी दर्ज कर दी गयी थी. गौरतलब है कि प्रदीप यादव इस समय बीमार चल रहे हैं. पिछले दिनों आंखों में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें रिम्स रेफर किया गया था.

Next Article

Exit mobile version