लालू होंगे कोर्ट में पेश, नीतीश लेंगे शपथ

रांची/पटनाः बिहार में महागंठबंधन की गांठ एक झटके में खुल गयी. एक तरफ नीतीश एक बार फिर शपथ लेंगे तो दूसरी तरफ लालू चारा घोटाला मामले में पेशी के लिए रांची में हैं.सरकार गंवाने के बाद राजद प्रमुख लालू प्रसाद के चेहरे का भाव तनाव मुक्त दिख रहा था. वह स्वाभाविक रूप से बातचीत कर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 27, 2017 7:39 AM

रांची/पटनाः बिहार में महागंठबंधन की गांठ एक झटके में खुल गयी. एक तरफ नीतीश एक बार फिर शपथ लेंगे तो दूसरी तरफ लालू चारा घोटाला मामले में पेशी के लिए रांची में हैं.सरकार गंवाने के बाद राजद प्रमुख लालू प्रसाद के चेहरे का भाव तनाव मुक्त दिख रहा था. वह स्वाभाविक रूप से बातचीत कर रहे थे. रांची रवाना होने तक वह मुस्कुराकर पत्रकारों और राजद नेताओं से बातचीत करते रहे.

वह यह संकेत दे रहे थे कि नीतीश कुमार ने इस्तीफा दिया है तो आगे की राजनैतिक जमीन तैयार कर लेंगे. रांची में मुकदमे की सुनवाई को लेकर राजद प्रमुख लालू प्रसाद बुधवार की रात नौ बजे अपने निजी मिनी बस से रवाना हो गये. रांची जाने के पहले अपने पार्टी नेताओं को आवश्यक निर्देश भी दिया. उन्होंने बताया कि जैसे ही वह रांची से लौटते हैं, आगे फिर बैठक कर सरकार को लेकर बात करेंगे. खबर है कि आज नीतीश सीएम पद की शपथ लेंगे. सुशील मोदी उपमुख्यमंत्री की शपथ लेंगे. इन दोनोें के अलावा आज कोई शपथ नहीं लेगा.

Next Article

Exit mobile version