25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड पुलिस की बड़ी सफलताः रांची से अपह्रत भाजपा नेता के बेटे और उसके दो दोस्त चाईबासा से बरामद

रांची : चुटिया थाना क्षेत्र के साईं कॉलोनी निवासी भाजपा नेता मदन सिंह के पुत्र शिवम सिंह, उनके मौसेरे भाई के पुत्र गौरव सिंह और पावर हाउस चौक निवासी सैंकी तीनों को चाईबासा से मुक्त कराया गया है. इस मामले में 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस घटना में संलिप्त राकेश और चंदन […]

रांची : चुटिया थाना क्षेत्र के साईं कॉलोनी निवासी भाजपा नेता मदन सिंह के पुत्र शिवम सिंह, उनके मौसेरे भाई के पुत्र गौरव सिंह और पावर हाउस चौक निवासी सैंकी तीनों को चाईबासा से मुक्त कराया गया है. इस मामले में 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस घटना में संलिप्त राकेश और चंदन सोनार की तलाश की जा रही है.

चाईबासा से अपहृत छात्रों को कराया गया मुक्त

इनकी तलाश में पुलिस जगह – जगह छापेमारी कर रही थी. रांची पुलिस की टीम को लालपुर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रमोद कुमार सिंह के नेतृत्व में पटना भी भेजा गया था. रांची पुलिस की टीम ने वहां स्थानीय पुलिस के सहयोग से कुछ बिंदुओं पर जानकारी एकत्र करने के बाद तीनों बच्चों को बरामद करने और अपहरण के आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही थी. पुलिस सूत्रों की मानें तो इस छापेमारी अभियान के कारण कई लिंक मिले और अंततः बच्चों को चाईबासा से मुक्त करा लिया गया.
पांच सितंबर को हुआ था अपहरण
तीनों छात्र गत पांच सितंबर से लापता हैं. छह सितंबर को जब मदन सिंह के पुत्र की कार लावारिस अवस्था में नगड़ी थाना क्षेत्र के बालालौंग से मिली. तब तीनों छात्रों के अपहरण का संदेह परिजनों को हुआ. इस घटना के बाद छात्रों के अपहरण को लेकर नगड़ी थाना में केस दर्ज किया गया था. इस मामले में पूर्व में परिजनों से छात्रों को मुक्त करने के लिए 20 करोड़ रुपये फिरौती मांगने की बात भी सामने आ चुकी है.
अनुसंधान के दौरान पुलिस अभी तक विभिन्न आपराधिक गिरोह की संलिप्तता पर जांच कर चुकी है. 500 से अधिक संदिग्ध मोबाइल नंबर की जांच की गयी . विभिन्न स्थानों में छापेमारी करने के साथ ही कुछ लोगों को मामले में हिरासत में लेकर पूछताछ हुई. इस मामले को लेकर पुलिस लगातार एक्टिव रही .
14 लोग गिरफ्तार, अभी भी कई संदिग्धों की तलाश में पुलिस
छात्रों के अपहरण के मामले में 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस सूत्रों की मानें तो अभी भी कई संदिग्धों की तलाश जारी है. इस मामले में अब अपह्रत बच्चों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है. उन्हें कहां- कहां ले जाया गया. इस कांड में कितने लोग शामिल थे.पुलिस इस मामले में राकेश और चंदन सोनार की तलाश की कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें