झारखंड : लालू पहुंचे कोर्ट, 23 को दर्ज होगा बयान, सजल चक्रवर्ती के मामले पर फैसला आज

रांची : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद सोमवार को सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह की अदालत में उपस्थित हुए. इस कोर्ट में चारा घोटाला से जुड़े मामले आरसी 38ए/96 में आरोपियों का बयान दर्ज किया जा रहा है. हालांकि आज लालू का बयान दर्ज नहीं हो सका. उनकी गवाही के लिए अदालत ने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 21, 2017 7:54 AM

रांची : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद सोमवार को सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह की अदालत में उपस्थित हुए. इस कोर्ट में चारा घोटाला से जुड़े मामले आरसी 38ए/96 में आरोपियों का बयान दर्ज किया जा रहा है. हालांकि आज लालू का बयान दर्ज नहीं हो सका. उनकी गवाही के लिए अदालत ने 23 नवंबर की तिथि निर्धारित की है. पिछली तिथि में भी लालू प्रसाद का बयान शाम हो जाने की वजह से पूरा दर्ज नहीं हो पाया था.

आज इस मामले के दो अन्य आरोपी आरके राणा अौर जगदीश शर्मा का बयान दर्ज किया गया. गौरतलब है कि यह मामला दुमका कोषागार से लगभग तीन करोड़ 13 लाख रुपये की अवैध निकासी से संबंधित है. लालू प्रसाद ने आज सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश एसएस प्रसाद की अदालत में भी हाजिरी भरी. इसके बाद वे लौट गये.

सजल चक्रवर्ती के मामले पर फैसला आज

रांची : चारा घोटाला से जुड़े मामले आरसी 20ए/96 के पूरक अभिलेख से जुड़े मामले में राज्य के पूर्व मुख्य सचिव सजल चक्रवर्ती पर फैसला मंगलवार को आयेगा. 14 नवंबर को सीबीआइ की अदालत ने सजल चक्रवर्ती को दोषी करार दिया था. सजल अभी न्यायिक हिरासत में हैं.

Next Article

Exit mobile version