कोड़ा को मिली सजा से गुस्से में twitteraties, पूछा : 1000 करोड़ के घोटाले के लिए 3 साल की सजा और 25 लाख जुर्माना!

रांची : कोयला घोटाला के एक मामले में दोषी ठहराये गये झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ाएवंअन्य आरोपियों के खिलाफ जैसे ही सजा का एलान हुआ, ट्विटर पर #MadhuKoda ट्रेंड करने लगे. सोशल मीडिया पर सक्रिय लोगों ने अपने गुस्से का इजहार करना शुरू कर दिया. इसे भी पढ़ें : Breaking News : मधु कोड़ा, […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 16, 2017 12:21 PM

रांची : कोयला घोटाला के एक मामले में दोषी ठहराये गये झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ाएवंअन्य आरोपियों के खिलाफ जैसे ही सजा का एलान हुआ, ट्विटर पर #MadhuKoda ट्रेंड करने लगे. सोशल मीडिया पर सक्रिय लोगों ने अपने गुस्से का इजहार करना शुरू कर दिया.

इसे भी पढ़ें : Breaking News : मधु कोड़ा, एचसी गुप्ता, एके बसु को 3 साल की सजा, 25 लाख जुर्माना, फैसले की खास बातें

twitteraties ने पूछा 1,000 करोड़ रुपये के घोटाले के लिए सिर्फ 3 साल की सजा और 25 लाख रुपये जुर्माना! ऐसे में इन्हें क्या डर हो सकता है. ये लोग फिर ऐसे घोटाले करेंगे. बार-बार करेंगे, क्योंकि उन्हें मालूम है कि छोटी-सी सजा पाकर मुक्त हो जायेंगे.

एकव्यक्ति ने मधु कोड़ा को मिली सजा पर पूछा, ‘बस तीन साल और 25 लाख रुपये? 1000 करोड़ रुपये का क्या? यह ग्रेट इंडियन ज्यूडिशियरी है या ग्रेट इंडियन सर्कस. बकवास. एक व्यक्ति ने लिखा, #ThankYouSoniaGandhi and Congratulations all #Pidis including #MadhuKoda.

इसे भी पढ़ें :EXIT POLL पर बोले सरयू राय : कई भ्रम टूट गये, सरकार के प्रति विश्वास बढ़ा, कांग्रेस के लिए जनता में अविश्वास

सोशल मीडिया पर सक्रिय एक शख्स ने लिखा, ‘यह दर्शाता है कि हम भारत को भ्रष्टाचार से मुक्त करने के प्रति कितने गंभीर हैं. 1,000 करोड़ रुपये के घोटाले के लिए महज 5 लाख रुपये का जुर्माना और 3 साल की जेल. यदि इतने गंभीर मामले में इतनी ही सजा मिलेगी, तो कोई भी अपराधी उस अपराध को बार-बार करना चाहेगा.

Next Article

Exit mobile version