झारखंड : जगन्नाथ मिश्र के खिलाफ प्रोडक्शन वारंट जारी हुआ, अदालत में पेश हुए, व्हील चेयर लाया गया

रांची : चारा घोटाला मामले में आरोपी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ जगन्नाथ मिश्र के खिलाफ सीबीआइ की अदालत ने प्रोडक्शन वारंट जारी किया. डॉ जगन्नाथ मिश्र चारा घोटाला कांड संख्या आरसी 68ए/96 मामले में पांच साल जेल की सजा काट रहे हैं. पिछले दिनों उन्हें सीने में दर्द होने पर रिम्स में भर्ती कराया […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 9, 2018 6:01 AM
रांची : चारा घोटाला मामले में आरोपी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ जगन्नाथ मिश्र के खिलाफ सीबीआइ की अदालत ने प्रोडक्शन वारंट जारी किया. डॉ जगन्नाथ मिश्र चारा घोटाला कांड संख्या आरसी 68ए/96 मामले में पांच साल जेल की सजा काट रहे हैं. पिछले दिनों उन्हें सीने में दर्द होने पर रिम्स में भर्ती कराया गया था.
प्रोडक्शन वारंट जारी होने के बाद डॉ मिश्र सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह की अदालत में कांड संख्या आरसी 38ए/96 मामले में पेश हुए. यह मामला दुमका कोषागार से अवैध निकासी से संबंधित है. इसके बाद डॉ मिश्र सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश प्रदीप कुमार की अदालत में डोरंडा कोषागार मामले (आरसी 47ए/96) में पेश हुए.
व्हील चेयर पर लाया गया
डॉ मिश्र शाम सवा चार बजे कोर्ट पहुंचे. तबीयत खराब होने की वजह से वे चलने में असमर्थ थे. उन्हें व्हील चेयर पर लाया गया. साथ में उनके अधिवक्ता भी थे.

Next Article

Exit mobile version