रांची: रनिया में अपर बाजार के रहने वाले ठेकेदार की हुई हत्या

रांची/रनिया : मरचा-रनिया मुख्य पथ पर बिश्रामपुर के पास अपराधियों ने पंकज कुमार गुप्ता (37) की हत्या कर दी. घटना गुरुवार रात की है. पुलिस को घटना की सूचना शुक्रवार की सुबह मिली. इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए खूंटी भेज दिया. पंकज अपर बाजार स्थित कुंजलाल स्ट्रीट […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 24, 2018 9:09 AM
रांची/रनिया : मरचा-रनिया मुख्य पथ पर बिश्रामपुर के पास अपराधियों ने पंकज कुमार गुप्ता (37) की हत्या कर दी. घटना गुरुवार रात की है. पुलिस को घटना की सूचना शुक्रवार की सुबह मिली. इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए खूंटी भेज दिया.
पंकज अपर बाजार स्थित कुंजलाल स्ट्रीट का रहनेवाला था. पुलिस से सूचना मिलने के बाद उसके परिजन रांची से खूंटी पहुंचे. इसके बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया. पंकज कुमार पांच वर्ष पहले रनिया प्रखंड की बनाई पंचायत में रोजगार सेवक के पद पर पदस्थापित था.
वर्ष 2014 में उसे इंदिरा आवास में अवैध वसूली के आरोप में जिला स्तरीय जांच टीम ने बर्खास्त कर दिया था. इसके बाद वह रनिया में ठेकेदारों के साथ मिल कर प्रखंड में रोड व पुल की योजनाओं में ठेकेदारी का काम किया करता था. करीब आठ माह पहले ही उसकी शादी हुई थी.
घटना को लेकर चचेरे भाई रमेश गुप्ता ने बताया कि वह हमेशा रनिया से रांची आता-जाता रहता था. वह गुरुवार को कुंजलाल स्ट्रीट स्थित घर से रनिया जाने के नाम पर निकला था.
रमेश ने हत्या के पीछे उग्रवादियों का हाथ होने की आशंका जाहिर की है. इधर, पुलिस के अनुसार अपराधियों ने पंकज की हत्या कहीं और की. फिर साक्ष्य छिपाने की नीयत से शव को विश्रामपुर मुख्य पथ पर लाकर फेंक दिया. हत्या की घटना में शामिल लोगों के बारे में जानकारी एकत्र की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version