नमो पतंग उत्सव 15 को सांस्कृतिक कार्यक्रम भी

रांची : राजधानी में 15 जनवरी को नमो पतंग उत्सव का आयोजन किया जायेगा. मकर संक्रांति के अवसर पर होनेवाले उत्सव में सांस्कृतिक रंग दिखेंगे. समिति के मुकेश काबरा ने बताया कि राजधानी मेें पिछले सात वर्षों से नमो पतंग उत्सव का आयोजन किया जा रहा है. इसकी शुरुआत सांसद संजय सेठ ने की थी. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 10, 2020 9:17 AM

रांची : राजधानी में 15 जनवरी को नमो पतंग उत्सव का आयोजन किया जायेगा. मकर संक्रांति के अवसर पर होनेवाले उत्सव में सांस्कृतिक रंग दिखेंगे. समिति के मुकेश काबरा ने बताया कि राजधानी मेें पिछले सात वर्षों से नमो पतंग उत्सव का आयोजन किया जा रहा है.

इसकी शुरुआत सांसद संजय सेठ ने की थी. श्री काबरा ने बताया कि कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य भारतीय संस्कृति को बचाये रखना है. आज के युवा मकर संक्रांति के महत्व को समझें, इसी उद्देश्य को लेकर इसकी शुरुआत की गयी थी.
मोरहाबादी मैदान में आयोजित कार्यक्रम का उद्घाटन सांसद संजय सेठ करेंगे. इस अवसर पर रांची लोकसभा के सभी विधायक विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे. नमो पतंग को लेकर समिति द्वारा बच्चों के बीच एक हजार पतंग और लटाई का वितरण किया जायेगा.
कार्यक्रम में द राइजिंग स्टार द्वारा संस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये जायेंगे. मारवाड़ी युवा मंच द्वारा खिचड़ी भोग का भी वितरण किया जायेगा. मौके पर भाजपा मीडिया प्रभारी संजय कुमार जायसवाल, संजय पोद्दार, रवि सिंह, विशाल पांडया, विकास अग्रवाल, सनी केडिया, अमित सिंह संटी, सुमित सिंह सहित कई लोग उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version