20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महाराष्ट्र और हरियाणा नहीं वीरों की भूमि है झारखंड

बहरागोड़ा में झामुमो का मिलन समारोह, हेमंत सोरेन ने कहा बहरागोड़ा : बहरागोड़ा के अंतरप्रांतीय मैदान में झामुमो के जिलाध्यक्ष रमेश हांसदा की अध्यक्षता में झामुमो में कुणाल षाड़ंगी के मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इसमें मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि झारखंड वीरों की भूमि है. इसकी एक अलग ही पहचान है. भाजपा […]

बहरागोड़ा में झामुमो का मिलन समारोह, हेमंत सोरेन ने कहा
बहरागोड़ा : बहरागोड़ा के अंतरप्रांतीय मैदान में झामुमो के जिलाध्यक्ष रमेश हांसदा की अध्यक्षता में झामुमो में कुणाल षाड़ंगी के मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इसमें मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि झारखंड वीरों की भूमि है. इसकी एक अलग ही पहचान है.
भाजपा इसे महाराष्ट्र और हरियाणा नहीं समङो. चुनाव मैदान में आये, हम ताकत दिखायेंगे. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र और हरियाणा के चुनाव परिणाम से भाजपा इतराये नहीं. यह झारखंड है. यहां के शोषित और पीड़ित संघर्ष करते हैं, महाराष्ट्र के लोग नहीं. 14 साल की सरकारों ने इस राज्य के प्रति संवेदनशीलता नहीं दिखायी. भाजपा की प्राथमिकता अफवाह फैलाना है. भाजपा के नेता भाषण इतना मीठा देते हैं, जैसे भगवान हैं, मगर करते कुछ नहीं है. अपनी पीठ खुद ही थपथपाते हैं. भाजपा के नेता भाषण देने के लिए ट्रेनिंग लेते हैं. भाजपा ने 10 साल तक इस राज्य को चलाया और लूटा.
झूठ बोलते हैं भाजपा नेता
मुख्यमंत्री ने कहा : भाजपा नेता झूठ बोलते हैं. कहते हैं कि हमारी सरकार बनी, तो लड़कियों को मुफ्त शिक्षा दी जायेगी. इचा-खरकई डैम को बंद किया जायेगा. ये दोनों काम तो हमने कर दिया है.
महिलाओं को 50% आरक्षण
मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने नौकरी में महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण दिया है. यह काम देश के हर राज्य को करना होगा. आठवीं कक्षा की सभी छात्रओं को साइकिल मिलेगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि देश में व्यापारियों की पार्टी है. यह वर्ग हमारा शोषक है. आज सट्टेबाजी करने वाले राजनीति तय कर रहे हैं. इस मौके पर पूर्व मंत्री डॉ दिनेश षाड़ंगी के पुत्र कुणाल षाड़ंगी तामझाम के साथ झामुमो में शामिल हुए. समारोह को मंत्री चंपई सोरेन, घाटशिला के विधायक रामदास सोरेन, पूर्व मंत्री डॉ दिनश षाड़ंगी, कुणाल षाड़ंगी आदि ने भी संबोधित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें