28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राजद लोकसभा में झारखंड के इन 4 सीटों पर लड़ेगा चुनाव, संसदीय बोर्ड की बैठक में लिया गया फैसला

झारखंड में राजद लोकसभा की चार सीटों पलामू, चतरा, कोडरमा व गोड्डा से चुनाव लड़ेगा. इसका फैसला संसदीय बोर्ड की बैठक में सर्वसम्मति से लिया गया. कल प्रधान महासचिव संजय प्रसाद यादव की अध्यक्षता में अनुशासन समिति की बैठक हुई.

झारखंड में राजद लोकसभा की चार सीटों पलामू, चतरा, कोडरमा व गोड्डा से चुनाव लड़ेगा. यह निर्णय बुधवार को प्रदेश राजद की संसदीय बोर्ड की बैठक में सर्वसम्मति से लिया गया. संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष पूर्व सांसद घूरन राम ने कहा कि पार्टी इन चारों सीटों पर मजबूत के साथ चुनाव लड़ेगी. बैठक में संसदीय बोर्ड के सचिव, प्रधान महासचिव संजय प्रसाद यादव, सदस्य रानी कुमारी, सदस्य पिंकी यादव, सदस्य मंजू शाह व मुख्य प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार मौजूद थे.

इधर, प्रदेश राजद कार्यालय में प्रधान महासचिव संजय प्रसाद यादव की अध्यक्षता में अनुशासन समिति की बैठक हुई. बैठक को संबोधित करते हुए श्री यादव ने कहा कि पार्टी का कोई भी नेता व कार्यकर्ता किसी भी नेता के संबंध में अनर्गल बयान बाजी न करें. पार्टी के तरफ से जो अधिकृत हैं, वही बयान देंगे.

किसी भी नेता के बारे में टीका टिप्पणी नहीं करें यदि कोई बात है, तो अपनी बात उचित जगह पर रखें. गलत बयानबाजी करनेवालों के खिलाफ पार्टी अपने स्तर पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करने को बाध्य होगी. बैठक में सुनीता चौधरी, लक्ष्मण यादव, मंजू शाह मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें