लालू प्रसाद का हेलीकॉप्टर नहीं आया, ट्रेन से गये साहेबगंज

रांची: राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद बुधवार को चुनावी सभा नहीं कर सके. श्री प्रसाद दिन के 11.30 बजे रांची आये. उन्हें एयरपोर्ट से ही राजमहल, गोड्डा व सारठ विधानसभा में चुनावी सभा के लिए जाना था. पर, राजद का हेलीकॉप्टर नहीं आ सका. हेलीकॉप्टर वाराणसी से आना था. बताया गया कि मौसम खराब […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 18, 2014 12:55 AM
an image

रांची: राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद बुधवार को चुनावी सभा नहीं कर सके. श्री प्रसाद दिन के 11.30 बजे रांची आये. उन्हें एयरपोर्ट से ही राजमहल, गोड्डा व सारठ विधानसभा में चुनावी सभा के लिए जाना था.

पर, राजद का हेलीकॉप्टर नहीं आ सका. हेलीकॉप्टर वाराणसी से आना था. बताया गया कि मौसम खराब होने की वजह से वाराणसी से हेलीकॉप्टर नहीं आ सका. काफी देर इंतजार के बाद श्री प्रसाद ने ट्रेन से जाने का फैसला किया. इसके बाद वह वनांचल एक्सप्रेस से दिन के एक बजे साहेबगंज के लिए रवाना हुए.

राजद के प्रदेश प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार ने बताया कि श्री प्रसाद रात्रि विश्रम साहेबगंज में ही करेंगे. अगले दिन वह सड़क मार्ग से चुनावी सभा करेंगे. श्री प्रसाद वहीं से पटना लौट जायेंगे. यदि हेलीकॉप्टर आ गया, तो वह हेलीकॉप्टर से ही जायेंगे. एयरपोर्ट में श्री प्रसाद का स्वागत डॉ मनोज, रामकुमार यादव, अफरोज आलम व अन्य ने किया. रेलवे स्टेशन भी यही लोग छोड़ने गये.

Exit mobile version