23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तीन राज्यों में आज नक्सली बंद, पुलिस सतर्क

रांची : प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी का झारखंड, बिहार व उत्तरी छत्तीसगढ़ बंद बुधवार रात 12 बजे से प्रभावी हो गया. छह अगस्त की रात 12 बजे तक प्रभावी रहेगा. बंद को लेकर राज्य पुलिस मुख्यालय ने नक्सल प्रभावित जिलों के एसपी को सतर्क कर दिया है. सभी एसपी को जिला मुख्यालय में ही […]

रांची : प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी का झारखंड, बिहार व उत्तरी छत्तीसगढ़ बंद बुधवार रात 12 बजे से प्रभावी हो गया. छह अगस्त की रात 12 बजे तक प्रभावी रहेगा. बंद को लेकर राज्य पुलिस मुख्यालय ने नक्सल प्रभावित जिलों के एसपी को सतर्क कर दिया है.
सभी एसपी को जिला मुख्यालय में ही रहने का आदेश दिया गया है. साथ ही बंद से निबटने के लिए एहतियाती कदम उठाने का निर्देश दिया गया है. ट्रेनों व रेलवे ट्रैक की सुरक्षा के लिए अलग से इंतजाम किये गये हैं.

नक्सली बंदी को लेकर रेलवे अलर्ट
जमशेदपुर :गुमला में 25 जुलाई को मारे गये नक्सली सिल्वेस्टर के विरोध में माओवादियों का बंद बुधवार रात से शुरू हो गया है. 24 घंटे बंद को देखते हुए रेल मुख्यालय से हाइ अलर्ट जारी किया गया है, जिसमें आरपीएफ को रात में खड़गपुर- टाटा रूट, चक्रधरपुर- राउरकेला- झारसुगुड़ा रूट, टाटा- चांडिल -पुरूलिया रूट पर सुरक्षा बढ़ाने का आदेश दिया है. सुरक्षा बलों की देखरेख में ट्रेनों का परिचालन किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें