डीवीसी सात जिलों में दे निर्बाध बिजली : सीएम

रांची. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि दामोदर घाटी निगम (डीवीसी) राज्य के सात जिलों में निर्बाध बिजली की आपूर्ति करे. सरकार निगम को हर संभव मदद करेगी. काम में बाधा उत्पन्न करनेवालों के साथ सख्ती से पेश आया जायेगा. विकास कार्यों में किसी प्रकार का समझौता नहीं किया जा सकता है. श्री दास बुधवार […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 9, 2017 8:17 AM
रांची. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि दामोदर घाटी निगम (डीवीसी) राज्य के सात जिलों में निर्बाध बिजली की आपूर्ति करे. सरकार निगम को हर संभव मदद करेगी. काम में बाधा उत्पन्न करनेवालों के साथ सख्ती से पेश आया जायेगा. विकास कार्यों में किसी प्रकार का समझौता नहीं किया जा सकता है. श्री दास बुधवार को डीवीसी अधिकारियों के साथ बैठक में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि सीएसआर के तहत गांवों में शौचालय बनवायें. जहां जरूरत है, खेल के मैदान बनवायें. लोगों की जरूरत के अनुसार काम करें. बैठक में मुख्य सचिव राजबाला वर्मा, अपर मुख्य सचिव सह विकास आयुक्त अमित खरे, ऊर्जा विभाग के अपर मुख्य सचिव आरके श्रीवास्तव आदि मौजूद थे.
एस्सार को 100 किमी नेचुरल गैस पाइप लाइन का काम मिला
रांची. एस्सार प्रोजेक्ट्स ने बुधवार को 100 किमी गैस पाइप लाइन प्रोजेक्ट का कांट्रैक्ट मिलने की घोषणा की है. यह कांट्रैक्ट जीएसपीएल गैसनेट लिमिटेड से मिला है. इसके तहत जालंधर से अमृतसर के बीच नेचुरल गैस पाइपलाइन बिछायी जायेगी. यह मेहसाना, भटिंडा, जम्मू, श्रीनगर पाइपलाइन का हिस्सा है, जो पांच राज्यों के 29 जिलों से गुजरेगी. एस्सार प्रोजेक्ट्स के प्रबंधन निदेशक शिबा पंडा ने कहा कि इस परियोजना से जुड़कर एस्सार गौरवान्वित महसूस कर रहा है.

Next Article

Exit mobile version