23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नरेंद्र मोदी की सरकार ने पाकिस्तान को हर मोर्चे पर दी शिकस्त : सुनील सिंह

साहिबगंज : चतरा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद और भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुनील सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को हर मोर्चे पर पटकनी दी है. कुटनीति के दम पर पूरी दुनिया में पाकिस्तान को अलग-थलग कर दिया है. भारत सरकार की कोशिशों का ही नतीजा है कि […]

साहिबगंज : चतरा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद और भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुनील सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को हर मोर्चे पर पटकनी दी है. कुटनीति के दम पर पूरी दुनिया में पाकिस्तान को अलग-थलग कर दिया है. भारत सरकार की कोशिशों का ही नतीजा है कि दुनिया भर के देश अब पाकिस्तान को आतंकवादी देश मानने लगे हैं. एशिया में भी वह बिल्कुल अलग-थलग हो गया है. हमारे जवानों ने पाकिस्तानी घुसपैठियों को चुन-चुन कर मारा है.

साहेबगंज में रविवार को सुनील सिंह ने कहा कि भाजपा ने जम्मू-कश्मीर में टीडीपी के साथ मिल कर सरकार बनायी है. जम्मू और कश्मीर को मुख्यधारा में शामिल किया है. उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बाद से घाटी में पत्थरबाजी की घटनाअों में कमी आयी. प्रधानमंत्री ने जम्मू-कश्मीर में जीएसटी लागू करने में सफल रहा. जीएसटी को सर्वसम्मति से संसद के दोनों सदनों में पास करवाया.

बाहरी को खदेड़ों, नहीं तो हम झारखंडी विस्थापित हो जायेंगे : शिबू सोरेन

चतरा के सांसद ने कहा कि भाजपा अपने काम के दम पर वर्ष 2019 में 350 सीटें जीतेगी और पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेगी. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने वह कर दिखाया, जो पिछले 70 सालों में नहीं हो सका. प्रधानमंत्री मोदी व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने योजना बनायी है कि जब भारत 2022 में आजादी की 75वीं वर्षगांठ मनायेगा, तब देश हर मायने में सुखी व समृद्धशाली होगा.

जीडीपी की वृद्धि दर में कमी पर सुनील सिंह ने कहा कि यह रिपोर्ट प्रथम तिमाही की है. नोटबंदी का भारतीय अर्थव्यवस्था पर कोई बुरा असर नहीं पड़ा है. अगली तिमाही दिसंबर में जीडीपी की दर बढ़ जायेगी. उन्होंने कहा कि देश से अभी कालाधन पूरी तरह समाप्त नहीं हुआ है. देश में कई तरह के कालाधन हैं. यह केवल नोट के रूप में ही नहीं, बेनामी संपत्ति के रूप में भी है. इस पर भी कार्रवाई शुरू कर दी गयी है.

सुदर्शन भगत जनजातीय मामले के राज्यमंत्री बने, महेश पोद्दार ने नकवी, गोयल, प्रधान और निर्मला को दी बधाई

भाजपा सांसद ने कहा कि रविवार को मंत्रिमंडल के विस्तार में प्रधानमंत्री व राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पूरी रणनीति के तहत दलों को मौका दिया है. मंत्रिमंडल विस्तार से एनडीए में कोई दरार नहीं पड़नेवाला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें