झाविमो कार्यकर्ताओं ने दिया धरना

राजमहल : झारखंड विकास मोर्चा का पोल खोल हल्लाबोल कार्यक्रम के तहत नगर कमेटी के द्वारा छह सूत्री मांगों को लेकर बुधवार को नगर अध्यक्ष मो गुलाम सरबर के अध्यक्षता में अनुमंडल कार्यालय के समक्ष एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया. जिसमें मुख्यरूप से पार्टी के जिलाध्यक्ष राजकुमार यादव मौजूद थे. श्री यादव […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 16, 2017 6:48 AM

राजमहल : झारखंड विकास मोर्चा का पोल खोल हल्लाबोल कार्यक्रम के तहत नगर कमेटी के द्वारा छह सूत्री मांगों को लेकर बुधवार को नगर अध्यक्ष मो गुलाम सरबर के अध्यक्षता में अनुमंडल कार्यालय के समक्ष एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया. जिसमें मुख्यरूप से पार्टी के जिलाध्यक्ष राजकुमार यादव मौजूद थे.

श्री यादव ने प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कहा कि पुल निर्माण को लेकर राजमहल सभी अहार्ताए पुरी करती है. इसलिए गंगा नदी पर राजमहल से मानिकचक रेल सह सडक पुल का निर्माण किया जाये. जिससे राजमहल व्यवसायिक हब बनेंगे. हॉल्डिंग टैक्स की बृद्धि पर भी विरोध जताया. इस दौरान संतोष यादव, अमित चौधरी, बीरू दास, दिलीप मंडल, लक्ष्मण रविदास, सईद अख्तर, रबिउल ईस्लाम, समीउल हक, रहमत आलम, बदरे जमाल, सुभाषटेन टुडू, रामदयाल मंडल, जगदीश रमानी, नुरजमाल, सत्तार मोमीन सहित अन्य उपस्थित थे.

क्या है मांगें
राजमहल से मानिक चक रेल सह सड़क गंगापुल का अविलंब निर्माण हो, झारखंड सरकार द्वारा हॉल्डिंग टैक्स में वृद्धि को वापस किया जाये, राजमहल निबंधन कार्यालय में अविलंब डबल लिंक की व्यवस्था की जाये, किसानों के धान क्रय के नियमों को सरलीकरण किया जाये,साहिबगंज जिला अंतर्गत बालू के उठाव की धांधली को बंद किया जाये, भ्रष्टाचार पर अंकुश लगे.
Exit mobile version