31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिमडेगा में मुठभेड़

– ठेठईटांगर : पीएलएफआइ का एक उग्रवादी गिरफ्तार – हथियार व अन्य सामान बरामद सिमडेगा/ठेठईटांगर : ठेठईटांगर के कर्रापानी में मंगलवार दोपहर 12 बजे उग्रवादी संगठन पीएलएफआइ से मुठभेड़ में दोनों ओर से 35 राउंड गोलियां चली. पुलिस ने एक उग्रवादी नीरज तिर्की (ढोरी डुबा क्षेत्र निवासी) को गिरफ्तार किया है. घटनास्थल से एक देसी […]

– ठेठईटांगर : पीएलएफआइ का एक उग्रवादी गिरफ्तार

– हथियार अन्य सामान बरामद

सिमडेगा/ठेठईटांगर : ठेठईटांगर के कर्रापानी में मंगलवार दोपहर 12 बजे उग्रवादी संगठन पीएलएफआइ से मुठभेड़ में दोनों ओर से 35 राउंड गोलियां चली. पुलिस ने एक उग्रवादी नीरज तिर्की (ढोरी डुबा क्षेत्र निवासी) को गिरफ्तार किया है. घटनास्थल से एक देसी राइफल, चार जिंदा कारतूस, खोखा के अलावा मोबाइल, चार्जर, पिट्ठ समेत अन्य सामान बरामद हुए.

एसपी असीम विक्रांत मिंज ने बताया कि क्षेत्र में पीएलएफआइ के जयधर गोप तथा रंजीत केरकेट्टा के होने की सूचना मिली थी. गुप्त सूचना के आधार पर तलाशी अभियान चलाया गया. तलाशी के दौरान एक उग्रवादी पकड़ा गया. उसकी निशानदेही पर जंगल में छापामारी की गयी. जंगल में पुलिस को देखते ही उग्रवादियों ने गाली चलानी शुरू कर दी.

पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. उग्रवादी फायरिंग करते हुए भाग निकले. एसपी ने बताया कि पुलिस की ओर से 14 राउंड उग्रवादियों की आरे से 15 से 20 राउंड गोलियां चली. संभावित क्षेत्रों में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें