27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो वर्ष बाद भी पीसीसी रोड निर्माण शुरू नहीं हुआ

सिमडेगा : प्रखंड के कुल्लूकेरा ग्राम में विधायक विमला प्रधान ने लगभग दो वर्ष पूर्व लगभग 5 लाख की लागत से पीसीसी पथ निर्माण कराये जाने की स्वीकृति दी थी. निर्माण कार्य एनआरइपी विभाग से कराना था. किंतु पीसीसी पथ निर्माण कार्य दो वर्ष से भी ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी शुरू नहीं […]

सिमडेगा : प्रखंड के कुल्लूकेरा ग्राम में विधायक विमला प्रधान ने लगभग दो वर्ष पूर्व लगभग 5 लाख की लागत से पीसीसी पथ निर्माण कराये जाने की स्वीकृति दी थी.

निर्माण कार्य एनआरइपी विभाग से कराना था. किंतु पीसीसी पथ निर्माण कार्य दो वर्ष से भी ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी शुरू नहीं हुआ है, जिससे गांव के लोगों में रोष है. कुल्लूकेरा में पुरनचंद साय के घर से लेकर द्वारसैन मंदिर तक पीसीसी पथ का निर्माण कराना है. द्वारसैनी मंदिर में ओड़िशा तथा छत्तीसगढ़ के अलावा अन्य क्षेत्रों से भी लोगों का आगमन होता है.

रोड बन जाने से बखरी टोली के अलावा अन्य लोगों को भी आवागमन में सहूलियत होगी. इधर विधायक विमला प्रधान ने कहा है कि विभाग को निर्माण कार्य पूरा कराने को निर्देश दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें