माओवादी ने अध्यक्ष को पत्र भेजा!

सिमडेगा : माओवादी के नाम से नगर नपंचायत अध्यक्ष को एक पत्र भेजा गया है. डाक द्वारा अध्यक्ष के नाम एक पत्र कार्यालय में आया. पत्र में माओवादी जिंदाबाद, लेलनिवाद जिंदाबाद तथा लाल सलाम जिंदाबाद लिखा हुआ है. पत्र में कहा गया है कि सलडेग डिपा टोली में विवादित स्थल पर शौचालय निर्माण चल रहा […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 19, 2013 2:41 AM

सिमडेगा : माओवादी के नाम से नगर नपंचायत अध्यक्ष को एक पत्र भेजा गया है. डाक द्वारा अध्यक्ष के नाम एक पत्र कार्यालय में आया. पत्र में माओवादी जिंदाबाद, लेलनिवाद जिंदाबाद तथा लाल सलाम जिंदाबाद लिखा हुआ है. पत्र में कहा गया है कि सलडेग डिपा टोली में विवादित स्थल पर शौचालय निर्माण चल रहा है.

उसे तत्काल बंद कराया जाये. ऐसा नहीं करने पर शौचालय बनाने वाले को गाली मार दी जायेगी. पत्र में सरकार के दलाल होश में आयो आदि लिखा गया है. इधर अध्यक्ष फूलसुंदरी देवी ने खत को पुलिस के हवाले कर दिया. मालूम हो कि नगर पंचायत द्वारा प्रत्येक वार्ड की तरह सलडेगी डिपा टोली में भी विभिन्न लोगों को शौचालय दिया गया है. लाभुक अपनी जमीन में शौचालय बनवा रहे हैं.

किसी व्यक्ति ने शौचालय निर्माण कार्य का विरोध नहीं किया है. लोगों का कहना है कि माओवादी के नाम पर किसी शरारती ने तत्वों ने पत्र भेजने का काम किया है. लाभुक अनिता डुंगडुंग, नायडु बरला, बहुरा देवी तथा कृपा डुंगडुं ने भी बताया कि उनका किसी से जमीन विवाद नहीं चल रहा है.

Next Article

Exit mobile version