भतीजे को टांगी से काट डाला भतीजी घायल

सिमडेगा : सदर थाना क्षेत्र के तामड़ा सावनाटोली में एक व्यक्ति ने अपने सगे भतीजे को टांगी से मार कर हत्या कर दी. वहीं भतीजी को भी मारपीट कर घायल कर दिया.जानकारी के मुताबिक गुरुवार की रात्रि सावनाटोली निवासी पीटर कुल्लू का पुत्र 14 वर्षीय जेवियर कुल्लू व उसकी बहन 17 वर्षीय मनीषा कुल्लू घर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 20, 2013 3:20 AM

सिमडेगा : सदर थाना क्षेत्र के तामड़ा सावनाटोली में एक व्यक्ति ने अपने सगे भतीजे को टांगी से मार कर हत्या कर दी. वहीं भतीजी को भी मारपीट कर घायल कर दिया.जानकारी के मुताबिक गुरुवार की रात्रि सावनाटोली निवासी पीटर कुल्लू का पुत्र 14 वर्षीय जेवियर कुल्लू उसकी बहन 17 वर्षीय मनीषा कुल्लू घर में थे.

इसी क्रम में जेवियर मनीषा के चाचा किशोर कुल्लू रात्रि के लगभग दो बजे टांगी लेकर घर में घूस कर जेवियर कुल्लू पर टांगी से जानलेवा हमला कर दिया. इससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. इसके बाद दूसरे रूम में सो रही मनीषा पर भी टांगी से वार कर दिया, जिससे वह घायल हो गयी. घटना को अंजाम देने के बाद किशोर कुल्लू फरार हो गया.

सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पहुंची तथा शव को अपने कब्जे में कर अंत्यपरीक्षण हेतु सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं घायल मनीषा को भी इलाज हेतु अस्पताल भेज दिया. इधर पुलिस ने हत्या के आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. किशोर कुल्लू ने भतीजाभतीजी पर क्यों हमला किया, इस बारे में पुलिस छानबीन कर रही है.

Next Article

Exit mobile version