24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जिले में शांतिपूर्ण रहा बंद

सिमडेगा : भाकपा माओवादी द्वारा आहूत बंद का जिले में व्यापक असर रहा. सभी दुकानें बंद रही तथा वाहनों का परिचालन ठप रहा. बस स्टैंड में सन्नाटा पसरा रहा तथा सड़कें वीरान रही. शहरी क्षेत्र में काफी कम लोग ही नजर आये. यात्री वाहन नहीं चलने के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना […]

सिमडेगा : भाकपा माओवादी द्वारा आहूत बंद का जिले में व्यापक असर रहा. सभी दुकानें बंद रही तथा वाहनों का परिचालन ठप रहा. बस स्टैंड में सन्नाटा पसरा रहा तथा सड़कें वीरान रही. शहरी क्षेत्र में काफी कम लोग ही नजर आये. यात्री वाहन नहीं चलने के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

रमजान के इस महीने में बंद के कारण लगभग 70 लाख रुपये का व्यवसाय प्रभावित हुआ. बंद का असर साप्ताहिक हाट बाजारों पर भी पड़ा. साप्ताहिक हाटों में लोगों की उपस्थिति काफी कम रही. डेली मार्केट में भी सन्नाटा पसरा रहा. दूर दराज ग्रामीण क्षेत्रों से सब्जी नहीं आयी . परिणाम स्वरूप सब्जियों के दाम में तेजी देखी गयी.

वाहन नहीं चलने से मुसाफिरों को इधर उधर भटकते हुए देखा गया. हालांकि टेंपो अन्य छोटे वाहन चल रहे थे. किंतु उसमें यात्रियों से मनमाने ढंग से किराया वसूला गया. जिले के विभिन्न प्रखंडों कोलेबिरा, बानो, जलडेगा, बांसजोर, ठेठइटांगर, बोलबा, केरसई, कुरडेग, पाकरटांड़ में भी बंद असरदार रहा.

इधर बानो रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों का परिचालन सुचारु रही. सभी ट्रेने समय से आयी तथा गयी. समाचार लिखे जाने तक कहीं से अप्रिय घटना की सूचना नहीं है. बंद के दौरान पुलिस को गश्त लगाते देखा गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें